News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

नवागत डीएम रविन्द्र कुमार ने लिया चार्ज ,पहले ही दिन कलक्ट्रेट परिसर का किया निरीक्षण,

 

बरेली। नवागत डीएम रविन्द्र कुमार ने डीएम बरेली के रूप में चार्ज ले लिया। डीएम रविन्द्र कुमार ने चार्ज लेने के बाद कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद कई विभागों का निरीक्षण किया । निरीक्षण करने के बाद डीएम बरेली ने विभाग के कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश दिए साथ ही अधिकारियों से शासन स्तर पर जिले की स्थिति के बारे में पूछा । इसके बाद बरेली की मीडिया से बातचीत करते हुए शहर की बड़ी समस्याओं के बारे में पूछा और जल्द उन पर काम करने की बात कही । उन्होंने यह भी कहा कि वह शासन की नीति के मुताबिक ही काम करेंगे।

 

बरेली डीएम रविन्द्र कुमार ने अपनी प्राथमिकताओं को बताते हुए कहा कि जिला अधिकारी होने के नाते उनसे सरकार की जो प्राथमिकताएं है , वह जिला प्रशासन की भी प्राथमिकताएं हैं। सरकार की प्राथमिकता है कि योजना को समय पर पूरा करने के साथ उन्हें पूरा किया जाए । वह भी मेरी  प्राथमिकता हैं। जनमानस की जो भी शिकायतें है उन्हें समय से प्रभारी तरीके से निपटाया जाए । यह भी उनकी कोशिश रहेगी ।

डीएम रविन्द्र कुमार ने यह भी कहा कि कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रहे यह भी माननीय मुख्यमंत्री जी प्राथमिकता है। उस पर भी उनका फोकस रहेगा । उनका यह भी प्रयास रहेगा जिले विकास की रफ्तार तेज हो साथ ही लोगों को रोजगार भी मिले।

Related posts

आज भोलेनाथ की शरण करेगी दुखों का हरण ऐसे करें पूजा अर्चना- अभिषेक ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

200 गज जमीन के विवाद में फतेहगंज पूर्वी में पथराव के साथ फायरिंग , 3 घायल

newsvoxindia

कबीर पुरस्कार से सम्मानित रंगकर्मी जेसी पालीवाल का दिल्ली में निधन ,

newsvoxindia

Leave a Comment