News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

युवती का बदनाम करने वाला आरोपी गिरफ्तार , गुरूवार की थी आत्महत्या ,

बरेली : थाना शेरगढ़ क्षेत्र में एक युवती की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  दरसल आरोपी और उसकी पत्नी पर जमीनी विवाद में  युवती को बदनाम करने का आरोप है। बदनामी से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली।  हालांकि आत्महत्या करने से पहले युवती ने वीडियो बनाकर अपनी मौत की वजह स्पष्ट करने के बाद आत्महत्या कर ली थी।  पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर आरोपी तेजपाल पुत्र ढाकन लाल को शेरगढ़ चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।  जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो वह कहीं भागने की फिराक में था।
युवती ने वीडियो वायरल  साधा था निशाना 
शेरगढ़ थाना क्षेत्र में बीते गुरूवार को  युवती ने अपनी बदनामी से परेशान होकर  आत्महत्या की थी ।  युवती ने आत्महत्या करने से पहले उन कारणों को जगजाहिर किया  जिसके चलते वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हुई।  युवती ने उन लोगों का नाम भी बताया जिन्होंने जमीनीं विवाद के चलते उसके नाम को बदनाम कर दिया।  युवती ने रोते हुए समाज के उन लोगों पर निशाना साधा जो बेटियों की आजादी , उनके कपड़े पहनने  बोलने , घूमने फिरने पर सवाल उठाते थे ।  पुलिस  ने युवती के क्षेत्र में वीडियो वायरल होते आरोपी दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्जकर  तलाश शुरू की  थी ।
शेरगढ़ के एक गांव की रहने वाली 26 वर्षीय युवती   को   पड़ोस में रहने वाले  दम्पति  तेजपाल गंगवार और उसकी पत्नी संतोष ने गांव में युवती को इस तरह से बदनाम किया जिसके चलते उसने अपने को मरना सही समझा। दरसल शुक्रवार को युवती की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था।  बताया गया युवती ने गुरूवार को आत्महत्या की थी।  जब युवती की मां अंतिन संस्कार करने के बाद घर लौटी तो उसने अपनी बेटी का मोबाइल चेक किया जिसमें युवती का एक वीडियो मिला , जिसमें युवती ने रोते हुए वीडियो बनाया और अपने पड़ोस के दम्पति का नाम लेते हुए उन्हें जिम्मेदार बताया।  इसके बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी , बाद में यह वीडियो क्षेत्र में तेजी से वायरल हो गया।
मृतिका अपने करियर को बनाने के लिए रही  संघर्ष 
युवती की पिता की मौत 10 वर्ष पूर्व हो गई थी।  उसके बाद से मृतिका अपने छोटे भाई बहनों की भविष्य बनाने के लिए सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रही थी।

Related posts

एफबी की दोस्ती से रच गई अपराध की कहानी, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की थी हत्या,,

newsvoxindia

जिलाधिकारी के आदेश को  चकबंदी कानूनगो और लेखपाल ने मानने से किया इंकार , यह है मामला ,

newsvoxindia

जानिए डेपापीर फल मंडी में  फलों के है क्या है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment