यूपी टॉप न्यूज़

Shahjhnapur News:बेटों ने मां सहित उसके  प्रेमी की पीट -पीटकर  की हत्या , घटना से क्षेत्र में मची सनसनी ,

Advertisement
कमलेश शर्मा
यूपी के शाहजहांपुर  महिला और उसके प्रेमी की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला और उसके प्रेमी को उसके ही पति और बेटों ने डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया । घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।फिलहाल घटना के बाद सभी हत्यारोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं । वहीं गांव में तनाव के चलते भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है|

घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र के डहरपुर गांव की है। जहां गांव में रहने वाली एक महिला अपने  पति और 3 जवान लड़कों को छोड़कर गांव के ही अपने प्रेमी रमनपाल सिंह के साथ रहने लगी थी जिसके चलते पति और उसके लड़कों ने कथित रूप से महिला और उसके प्रेमी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मामले मे पुलिस ने बताया डहरपुर गांव में ममता 40 तथा रमन पाल 42 की ओम पाल कुशवाहा व उसके 3 जवान बेटों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है सूचना पर पुलिस ने गांव में पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है वहीं गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।
उन्होंने बताया कि डहरपुर गांव में रहने वाली ममता की शादी ओमपाल कुशवाहा के साथ हुई थी ममता के 3 जवान बेटे हैं अपने पति व बेटों को छोड़कर 2 वर्ष पूर्व गांव में ही रहने वाले रमन पाल के साथ उसकी दोस्ती हो गई और वह उसी के साथ रहने लगी इसी बात से क्षुब्ध होकर आज ओमपाल कुशवाहा व उनके बेटों ने महिला और उसके प्रेमी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।
घटना के बाद से आरोपी गांव से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है वही मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
एसपी शाहजहांपुर एस आनंद ने बताया कि थाना जलालाबाद क्षेत्र के डहरपुर में एक घटना हुई है | जहां दो लोगों की हत्या हुई है | मरने वालों में ममता और रमनपाल है | घटना के पीछे की वजह जो आई है उसके मुताबिक मृतिका ममता के रमनपाल से सम्बन्ध थे | वह रमनपाल के साथ उसी गांव में रह रही थी | इसी बात से नाराज महिला के पति -बेटों ने महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर दी | पुलिस हत्यारोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है |
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

बरेली -आंवला सीट पर प्रचार थमा ,अंतिम दिन प्रत्याशियों ने रोड़ शो करके दिखाई ताकत

बरेली -आंवला सीट पर प्रचार थमा ,अंतिम दिन प्रत्याशियों  ने भरी हुंकार बरेली :  तीसरे…

3 mins

दबंगो ने घर में घुसकर तमंचे की बट मारकर ग्रामीण का सिर फोड़ा

शीशगढ़।घर के सामने गाली गलौच का विरोध करने पर दबंगो ने ग्रामीण के घर में…

10 mins

फतेहगंज पश्चिमी में चोरों ने कई घरों को बनाया अपना शिकार

फतेहगंज पश्चिमी। शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने क्षेत्र के तीन गांव से ताबड़तोड़ चोरी…

21 hours

सात तारीख का चुनाव भाजपा को सात समंदर दूर फेंक देगा- अखिलेश यादव

बदायूं के सहसवान के नाधा में आयोजित चुनावी सभा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने…

23 hours

आईसीयू में हैं सपा-बसपा – कांग्रेस, इन्हें ऑक्सीजन मत देना- केशव प्रसाद मौर्य

बदायूं - उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को बदायूं के कटरा सआदतगंज में आयोजित…

23 hours

अजब गजब मामला : भाजपा – सपा प्रत्याशियों की हार जीत को लेकर दो अधिवक्ताओं में दो-दो लाख रुपए की लगी शर्त ,

मामले को लेकर दोनों अधिवक्ताओं में हुआ अनुबंध    यूपी के  बदायूं में भाजपा और…

23 hours