News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Shahjhnapur News:बेटों ने मां सहित उसके  प्रेमी की पीट -पीटकर  की हत्या , घटना से क्षेत्र में मची सनसनी ,

कमलेश शर्मा 
 यूपी के शाहजहांपुर  महिला और उसके प्रेमी की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला और उसके प्रेमी को उसके ही पति और बेटों ने डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया । घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।फिलहाल घटना के बाद सभी हत्यारोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं । वहीं गांव में तनाव के चलते भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है|

घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र के डहरपुर गांव की है। जहां गांव में रहने वाली एक महिला अपने  पति और 3 जवान लड़कों को छोड़कर गांव के ही अपने प्रेमी रमनपाल सिंह के साथ रहने लगी थी जिसके चलते पति और उसके लड़कों ने कथित रूप से महिला और उसके प्रेमी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मामले मे पुलिस ने बताया डहरपुर गांव में ममता 40 तथा रमन पाल 42 की ओम पाल कुशवाहा व उसके 3 जवान बेटों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है सूचना पर पुलिस ने गांव में पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है वहीं गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।
उन्होंने बताया कि डहरपुर गांव में रहने वाली ममता की शादी ओमपाल कुशवाहा के साथ हुई थी ममता के 3 जवान बेटे हैं अपने पति व बेटों को छोड़कर 2 वर्ष पूर्व गांव में ही रहने वाले रमन पाल के साथ उसकी दोस्ती हो गई और वह उसी के साथ रहने लगी इसी बात से क्षुब्ध होकर आज ओमपाल कुशवाहा व उनके बेटों ने महिला और उसके प्रेमी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।
घटना के बाद से आरोपी गांव से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है वही मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
एसपी शाहजहांपुर एस आनंद ने बताया कि थाना जलालाबाद क्षेत्र के डहरपुर में एक घटना हुई है | जहां दो लोगों की हत्या हुई है | मरने वालों में ममता और रमनपाल है | घटना के पीछे की वजह जो आई है उसके मुताबिक मृतिका ममता के रमनपाल से सम्बन्ध थे | वह रमनपाल के साथ उसी गांव में रह रही थी | इसी बात से नाराज महिला के पति -बेटों ने महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर दी | पुलिस हत्यारोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है |

Related posts

सरकार msp कानून को लागू करें : राकेश टिकैत

newsvoxindia

पीएम मोदी ने किया अतिरिक्त प्लेटफार्म का वर्चुअल उद्घाटन, सांसद घनश्याम रहे मौजूद,

newsvoxindia

महंगाई पर बरेलियंस की चोट : 10 रु.में जरूरतमंदों को कराते है भरपेट भोजन, जानिए सीता रसोई की यह कहानी,

newsvoxindia

Leave a Comment