News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शिक्षा

Rampur news :कुत्ते की जान बचाने के चक्कर में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की गई जान

मुजस्सिम खान,

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में नैनीताल हाईवे पर उस समय एक दर्दनाक हादसा सामने आया जब कुत्ते को बचाने के चक्कर में स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई इस हादसे में स्कूटी पर सवार तीनों ही छात्रों की मौत हो गई है।

रामपुर के थाना सिविल लाइंस अंतर्गत नैनीताल नेशनल हाईवे पर शहर के रहने वाले तीन छात्र एक ही स्कूटी पर सवार होकर स्कूल के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में एक कुत्ता आ गया और जिसको बचाने के चक्कर में स्कूटी आनंदित हो गई और वह डिवाइडर से जा टकराई इस दौरान तीन ही छात्र सड़क पर गिर गए जिन्हें घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को ही मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया है।

 

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने इस सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए अन्य छात्रों और युवाओं के परिजनों को नसीहत देते हुए स्पीड बाइक ना देने का आह्वान किया है। वही मृतक पक्ष के नासिर नाम के शख्स के मुताबिक तीनों ही छात्र गहरे दोस्त थे और अक्सर एक ही स्कूटी पर सवार होकर घूमते फिरते थे, तीनों एक साथ स्कूल के लिए निकले थे तभी यह सड़क हादसा हो गया और तीनों की मौत हो चुकी है।

Related posts

पोस्टमास्टर की जेब से 52 हजार उड़ाने के मामले में तीन माह बाद म

newsvoxindia

रामपुर में रेलवे ट्रेक के पास हत्या कर शव फेंका।

newsvoxindia

भाजपा का जिले में एक वृक्ष मां के नाम अभियान हुआ शुरू

newsvoxindia

Leave a Comment