News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरशिक्षा

राज्य मंत्री अरुण प्रधान ने तहसील सदर के विभिन्न पटलों का किया निरीक्षण, पुराने वादों को त्वरित निस्तारित के दिये निर्देश

जनता दर्शन रजिस्टर में शिकायतकर्ता नाम के साथ मोबाइल नंबर लिखे जाने के राज्य मंत्री ने दिए निर्देश

Advertisement

बरेली। राज्य मंत्री राजस्व विभाग अनूप प्रधान ने गुरुवार  बरेली की तहसील सदर के विभिन्न पटलों का निरीक्षण किया।
सबसे पहले मंत्री अरुण प्रधान ने उपजिलाधिकारी न्यायालय का निरीक्षण किया, जिसमें सबसे पुराने 03 वाद धारा-122बी 4एफ, धारा-80 आदि को देखा और त्वरित निस्तारित करने के निर्देश दिये। इसके अतिरिक्त धारा-80 व धारा-116 की पत्रावलियों का भी अवलोकन किया और सभी पत्रावलियों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण पाया।

 

 

 

बाद में मंत्री अरुण प्रधान ने आशुलिपिक पटल का निरीक्षण किया, जिसमे सम्पूर्ण समाधान दिवस रजिस्टर का अवलोकन किया तथा रजिस्टर में दर्ज की गई सभी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्वक पाया और निर्देश दिये कि जनता दर्शन रजिस्टर में शिकायतकर्ता नाम के साथ मोबाइल नम्बर अवश्य लिखा जाये। उन्होंने संग्रह कार्यालय का भी निरीक्षण किया, जिसमें वसूली संबंधी आर0सी0 पत्रावलियों को देखा और संतोषजनक पाया। उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि आर0सी0 की वसूली समयान्तर्गत की जाये।निरीक्षण के समय अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश, अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे, उप जिलाधिकारी सदर रत्निका श्रीवास्तव, तहसीलदार सदर, न्यायिक तहसीलदार सहित सम्बंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related posts

Bareilly news : भोजीपुरा पुलिस ने टप्पेबाज गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 अभियुक्त गिरफ्तार,

newsvoxindia

दहेज़ के लिए  पति ने गर्भवती पत्नी की हत्याकर शव को स्टोर में फेंका , पुलिस ने मामले की जांच शुरू की ,

newsvoxindia

सोना चांदी के दामों में आई कमी, आज के यह है भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment