यूपी टॉप न्यूज़

वन राज्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जिला अस्पताल किया निरीक्षण ,

Advertisement
बरेली।   उत्तर  प्रदेश सरकार के वन राज्यमंत्री  डॉक्टर अरुण कुमार ने  सोमवार दोपहर को  जिला अस्पताल का निरीक्षण किया।  वह  करीब 1 बजकर 48 मिनट पर  निरीक्षण के लिए पहुंचे। मंत्री जी जैसे ही अपनी कार से उतरे तो उन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं ने घेर लिया।  किसी ने विधायक जी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया तो किसी ने हाथ जोड़कर मंत्री जी का अभिवादन किया।  इसके बाद मंत्री ने जीओपीडी  के निरीक्षण के अपने समर्थकों के साथ निकले पर अधिकतर डॉक्टर अपनी ड्यूटी करके जा चुके थे।
खबर को वीडियो में देखने के लिंक पर क्लिक कीजिये,
इसके बाद  मंत्री जी  ने इमरजेंसी वार्ड से सटे ईएमओ  दफ्तर का  निरीक्षण किया।  निरीक्षण के दौरान उन्होंने मरीजों ना केवल उनका हाल जाना बल्कि एक डॉक्टर होने के कारण उन्होंने हाथ में एक्सरे लेकर देखा और मरीज को जल्द ठीक होने का तसल्ली भी दी।  इसके बाद डॉक्टर अरुण कुमार अपने समर्थकों एवं भाजपा नेताओं के साथ इमरजेंसी वार्ड पहुंचे।  वहां की भीड़ देखकर मरीज भी भौचक्के रहे गए।  लेकिन किसी अस्पताल प्रबंधन में किसी को  भी मंत्री के दौरे के दौरान इस बात की हिम्मत यह कहने की नहीं हुई कि इमरजेंसी वार्ड में गंभीर बीमारी या गंभीर हालत में मरीज भर्ती होते है।   इसके बाद मंत्री जी डेंगू मलेरिया वार्ड का निरीक्षण किया जहां कोई विशेष कमी तो नहीं मिली पर मंत्री जी ने अपने कई समर्थकों के साथ डेंगू वार्ड का निरीक्षण किया।
मंत्री अरुण कुमार ने मीडिया को बताया कि इस समय बुखार काफी चल रहा है , बुखार की वजह से कई की मौतें हुई है। इस बात के लिए यूपी सरकार बेहद चिंतित है। हमारा प्रयास है जो भी मरीज है उनकी पूरी जाँच हो , जो डेंगू का मरीज है उसे उसका इलाज मिले। सरकार का यह प्रयास है जगह जगह दवाइयों  छिड़काब हो ,उन्होंने यह भी सलाह दी लोग पूरी वाह के कपडे पहनकर सोये ताकि मच्छर काट नहीं सके। मच्छर दानी लगाकर सोये। बुखार होने पर अस्पतालों में जाकर अपनी जांच कराये।
सिपाही की शिकायत पर  मंत्री जी ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण
बताया जा रहा है कि एसपी ट्रैफिक के यहाँ तैनात एक सिपाही ने जिला अस्पताल में बेहतर इलाज नहीं  मिलने की शिकायत शासन से की थी।  इसी बात को ध्यान में रखकर मंत्री जी ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया।  निरीक्षण के दौरान  कैंट विधायक संजीव अग्रवाल सहित भाजपा नेता अनिल सक्सेना , केएम अरोड़ा , देवेंद्र जोशी , मनीष अग्रवाल , विशाल सक्सेना , पंकज शर्मा , शुभांक सक्सेना  तमाम भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सीएमओ बलवीर सिंह कई डॉक्टर मंत्री  जी के दौरे के दौरान मौजूद रहे।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

सीएम धामी बरेली में आज भरेंगे हुंकार , भाजपाई जुटे रैली की तैयारी में

बरेली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज  6:00 बजे बरेली के कुर्मांचल नगर में…

3 hours

अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर ट्राली -पुल से गिरी , ड्राइवर की मौके पर मौत

राजकुमार , बरेली :  फतेहगंज पश्चिमी में  सोमवार सुबह को ट्रेक्टर का एक्सल टूटने से…

6 hours

बुझिया जनूबी में ग्रामीणों ने सात मई को होने वाले मतदान बहिष्कार की निकाली रैली रोड नहीं तो वोट नहीं

भोजीपुरा। गांव बुझिया जनूबी में सड़क निर्माण को लेकर मतदान बहिष्कार की रैली निकालना ग्रामीणों…

18 hours

तेज रफ्तार बाइक सवार ने मारी टक्कर ,घायल ग्रामीण की इलाज के दौरान हुई मौत

शीशगढ़ ।रोड किनारे पैदल चल रहे ग्रामीण को तेज रफ्तार बाइक सवार ने जोरदार टक्कर…

18 hours

मोटरसाइकिल एजेंसी के ताले तोड़कर हजारों की हुई चोरी

आंवला।  सिरौली थाना क्षेत्र के ग्राम व चेक पोस्ट हरदासपुर में मोनू गुप्ता की हीरो…

21 hours

भाजपा ने एनजीओ सम्मेलन करके माँगा जन -समर्थन

बरेली। भाजपा ने रविवार को  एनजीओ सम्मेलन खुशहाली सभागार में आयोजित किया गया जिसमें वन…

21 hours