News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बहनोई को फंसाने के लिए मामा भांजे ने महिला की थी हत्या, पुलिस ने लूट का माल बरामद किया,

 बहनोई को फंसाने के लिए साले ने भांजे के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम,

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके किया खुलासा,

पुलिस ने लूट का मोबाइल व जेवरात किये बरामद,
Advertisement

 

 

 

बरेली। बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उड़ला जागीर मोड़ के पास से दो लुटेरों को गिरफ्तार करके हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक हत्यारों ने लूट के बाद बुजुर्ग महिला की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उनका बहनोई उसकी बहनों को बेइज्जत किया करता था। इसलिये उसे फंसाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया ।बिथरी पुलिस के मुताबिक 25/26 जनवरी 2023 की रात्रि में बुजुर्ग महिला की हत्या करने के बाद उसके जेवरात सहित महंगा सामान भी लूट लिया गया था। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई थी इसी दौरान लूटा गया माल व मृतका का मोबाइल तथा जिस फोन में अभियुक्त ने मृतका अन्नों का सिम डाला था वह फोन बरामद कर लिया । इसके  बाद मामले में एक एक करके खुलासे होने लगे।बाद में दोनों हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।पुलिस पूछताछ में हत्यारोपियों ने उडला जागीर मे वृद्ध महिला की हत्या एवं लूट की घटना को स्वीकार किया । गिरफ्तार हुए अभियुक्तों ने अपना नाम इमरान उर्फ मुन्ना पुत्र मोहम्मद शफी निवासी मौ0 मोहम्मद फारुख थाना कोतवाली पीलीभीत जिला पीलीभीत , फैजुल पुत्र महबूब आलम निवासी मौ0 प्रीत विहार कालोनी गली न0 1 रूद्रपुर थाना कोतवाली रूद्रपुर जिला उधम सिंह नगर बताया ।

अभियुक्त इमरान ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन दोनों ने घटना की प्लानिंग के बाद 24 जनवरी 2023 को उडला जागीर आकर रैकी की थी फिर 25 जनवरी की रात्रि में अपनी रिश्तेदार अन्नों की हत्या गला घोटकर कर दी और उसके कानो में पहने टॉपस व नांक की लोंग व टीका आदि लूट लिये साथ ही मृतका का मोबाइल फोन भी साथ ले गये थे । वही घर से निकलते समय घर का ताला भी लगा दिया था । यह घटना उसने अपने बहनोई महबूब निवासी रूद्रपुर से बदला लेने के लिए की थी क्योकि वह आये दिन उसे और उसकी बहनों को बेइज्जत करता रहता था । वही हत्यारोपी ने यह भी बताया कि वह और फैजुल नशे के आदि है और उनके पास कोई काम धन्धा भी नहीं था सोचा था कि हत्या करके माल भी मिल जायेगा और बदला भी पूरा हो जायेगा ।

 

 

उत्तराखंड में महिला के जेवरात देखकर अभियुक्तों को आ गया था लालच,

हत्यारोपियों ने यह भी बताया कि मृतका अन्नो को सोने चांदी की चीजे पहने का बहुत शौक था , कुछ दिन पहले वह रूद्रपुर शादी में आयी थी और जब उनको चीजे पहने देखा था। वह अकेली रहती थी उनका कोई बच्चा नहीं था और ऐसा करके वह अपने बहनोई महबूब को हत्या एवं लूट की घटना में फसाना चाहता था । इस पूरे प्रकरण में इमरान के भांजे फैजुल ने साथ दिया था । पुलिस ने दोनो पकडे गये अभियुक्तो की निशानदेही पर लूट का माल भी बरामद कर लिया है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि बिथरी चैनपुर के अंतर्गत एक महिला की हत्या 25/26 जनवरी की रात कर दी गई थी। आज दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा कर दिया गया है।

Related posts

शाहजहांपुर सड़क दुर्घटना में दो बच्चो साहित 5 की दर्दनाक मौत , घटना पर मुख्यमंत्री ने जताया दुख,

newsvoxindia

 बड़ा सड़क हादसा : बस और स्कूल वैन की भिडंत में पांच की मौत 15 बच्चे घायल ,

newsvoxindia

भाजपा नेता की शिकायत पर, इंस्पेक्टर को हटाकर जांच के आदेश,

newsvoxindia

Leave a Comment