यूपी टॉप न्यूज़

व्हाट्सएप पर पति ने पत्नी को  दिया तीन तलाक , पीड़िता ने महिला आयोग से की शिकायत

Advertisement
बरेली : केंद्र सरकार मुस्लिम महिलाओं के हितों को ध्यान में  रखकर  तीन तलाक कानून लेकर आई थी , लेकिन इसके बावजूद अब भी तीन तलाक के मामले सामने आ रहे है।  एक ऐसा ही मामला किला थाना क्षेत्र के मलूकपुर में आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को व्हाट्सएप पर तीन तलाक दिया है। पीड़िता ने मामले की शिकायत बरेली पुलिस के साथ राष्ट्रीय महिला आयोग से की है।  पीड़िता अलीशा खान  ने बताया  कि उसके पति सहित सुसराल पक्ष के लोग दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया करते है। उसने अपने  से करीब डेढ़ साल पहले गुलाबनगर निवासी सिकंदर खां पेशे से ड्राइवर से  प्रेमविवाह किया था। उसके घर सिकंदर का आना जाना था इसी के चलते वह उसके संपर्क में आ गई थी। इसके बाद उसका पति उसे अपने घर साथ में ले गया।
वही उसकी मां ने सब कुछ सही देखकर उसके पति को दान दहेज़ में 5  लाख रूपए  भी खर्च किये।  जिसमें दो लाख रूपए भी नकद खर्च किये थे। इसके बाद कुछ समय बाद तक सब सही रहा।इसके बाद उसके पति ने वैगन आर कार के साथ  बुलेट बाइक  की दहेज़ में गाड़ी की मांग करने लगा। जब उसने लाने से इंकार किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इसके बाद उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया फिर वह परेशान होकर अपने घर आ गई। पीड़िता ने यही भी बताया कि बीती रात उसके पति ने व्हाट्सएप्प पर उसे तीन तलाक दिया है।
व्हाट्सएप में महिला के पति ने लिखा है कि अलीशा उसे बहुत परेशान कर रही है। अलीशा ने उसे बहुत रुलाया और परेशान किया है।  इसलिए वह उसे तीन तलाक दे रहा है। वही पीड़िता ने एसएसपी दफ्तर आकर अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  वही पुलिस ने भी मामले की जांच करके कार्रवाही की बात कही है। महिला ने अपने साथ हुए अन्याय की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग से भी की है।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

मजदूरी मांगने पर की गाली गलौज,केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।मजदूरी के रुपए मांगने पर दबंग ने की अभद्रता।पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने…

8 mins

बरेली के युवा वोट, शिक्षा ,रोजगार और विकास के मुद्दे पर वोट करके चुनेंगे अपना सांसद

बरेली । उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीसरे चरण में चुनाव होने है। इस…

26 mins

पैदल जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

बरेली । दोस्त के घर से वापस पैदल लौट रहे युवक को परघौली गांव के…

31 mins

टैंकर की टक्कर से बाइक सवार घायल अस्पताल में भर्ती

सिरौली। शनिवार की दोपहर आंवला शाहबाद रोड पर एक टैंकर की टक्कर से बाइक सवार…

34 mins

मेहंदी प्रतियोगिता के माध्यम से मतदान की अपील

बरेली : तीसरे चरण के मतदान को लेकर राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में मतदाता जागरूकता…

37 mins

बी फार्मा  के छात्र के ऊपर रंजिश के चलते हमला

बरेली। मां को दवा दिलाने जा रहे युवक पर चार -पांच लोगों नें हमला कर…

41 mins