News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बूंदाबांदी के बीच भी जारी रहा डॉ. उमेश गौतम का कारवां

वार्डों में धुआंधार चुनावी रैलियां, पूरे दिन मीटिंग दर मीटिंग

Advertisement

 

बरेली। भाजपा प्रत्याशी डॉ. उमेश गौतम का चुनाव प्रचार मौसम खराब होने और बूंदाबांदी के बीच भी जारी रहा। सुबह छह बजे से देर रात तक वह वार्डों में नुक्कड़ सभाएं, कार्यालयों के उद्घाटन और गलियों में रैलियां निकालते रहे। बदायूं रोड स्थित बारातघर पर एक सभा में पहुंचकर उन्होंने मतदाताओं से कमल निशान दबाकर भाजपा को जिताने की अपील की। सिटी के चुनाव कार्यालय पर अधिवक्ताओं ने मीटिंग करके डॉ. उमेश गौतम के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया। अधिवक्ताओं ने कहा कि महापौर का चुनाव जीतने के बाद डॉ. उमेश गौतम वकीलों की समस्याओं का समाधान भी करें।

 

 

प्रथम चरण में भाजपा प्रत्याशी उमेश गौतम वार्ड 16 संजय में पार्षद प्रत्याशी बबली पटेल के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए एक निजी हास्पिटल के नजदीक एकत्र हुए। यहां मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र पटेल के नेतृत्व में पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार के साथ भाजपा प्रत्याशी का काफिला मुख्य मार्ग से होते हुए गलियों में पहुंचा। मतदाताओं से डोर टू डोर जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की गई। महिलाओं ने भाजपा प्रत्याशी उमेश गौतम का फूल माला पहनाकर और पुष्प वर्षां कर स्वागत किया। इसके बाद वार्ड 14 ब्रम्हपुरा में पार्षद प्रत्याशी सीता पटेल के लिए वोट मांगे गए।

 

 

वार्ड 15 हजियापुर में पार्षद प्रत्याशी अर्चना सिंह के लिए रेजीडेंसी गार्डन कॉलोनी में घर-घर जाकर वोट मांगे गए। इसके बाद भाजपा के दिग्गज नेताओं ने महापौर प्रत्याशी डॉ. उमेश गौतम का माहौल बनाने के लिए शाहबाद में पुलिस चौकी के पास एक बारातघर में बैठक की। यहां मुस्लिम समुदाय ने भाजपा नेताओं का स्वागत कर अपने मोहल्ले में पार्टी के लिए वोट मंगवाए। महिला सम्मेलन में भी भाजपा प्रत्याशी का स्वागत किया गया। द्वितीय चरण में भाजपा प्रत्याशी उमेश गौतम ने बदायूं रोड पर पार्षद प्रत्याशी सौरभ कुमार और मंडल अध्यक्ष नरेंद्र मौर्य की अगुवाई में रैली निकालकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

 

 

इसके बाद रामपुर रोड स्थिति एक शोरूम में उमेश गौतम ने नई कार लांचिंग के लिए होने वाली मीटिंग में हिस्सा लिया। देर शाम वार्ड 28 फरीदापुर में पार्षद प्रत्याशी साजिद हुसैन के लिए इरफान बेग के निवास पर बैठक कर मुस्लिम समुदाय से भाजपा को वोट देने की अपील की गई। भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास नारे में विश्वास रखती है। पुराना शहर में पार्षद प्रतयाशी शारिक अली खान के पक्ष में नुक्कड़ सभा में की गई। इसका संचालन मंडल अध्यक्ष कन्हैया राजपूत ने किया। चुनावी बैठकों और भ्रमण में व्यापार मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला, वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल द्विवेदी, अमित कुमार सिंह, गौरव राठौर एडवोकेट, राजीव मिश्रा एडवोकेट, आरएसए प्रथु वात्सयायन, अमित बाजपेई, गोविंद बाल्मीकि, नरेश शर्मा, मुरली मनोहर अग्रवाल, विक्की श्रीवास्तव सरदार परविंदर सिंह, उमेश सिंह समेत तमाम भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

Related posts

 फेस्टिव सीजन में सोना -चांदी के दामों में आई हल्की तेजी  , यह है आज के  भाव ,

newsvoxindia

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा लगाया विपक्ष के प्रति अहंकारपूर्ण रवैये का आरोप,

newsvoxindia

धर्मपरिवर्तन करके शादी करवाने की महिलाओं ने रखा करबाचौथ का व्रत,

newsvoxindia

Leave a Comment