News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बरेली मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव के लिए  सपा -भाजपा उम्मीदवार ने कराया नामांकन ,

सपा -भाजपा उम्मीदवारों ने चुनाव में अपनी अपनी जीत का किया दावा ,

बरेली मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव के लिए  आज दो मुख्य नामांकन हुए  है।  भाजपा की ओर से  डॉ जयपाल सिंह व्यस्त ने मंगलवार दोपहर कमिश्नरी स्थित नामांकन कक्ष में रिटर्निंग ऑफिसर संयुक्ता समद्दार के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के दाखिल करने के दौरान डॉ जयपाल सिंह व्यस्त के साथ कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह , वन राज्य मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार , आदेश प्रताप सिंह आदि  मौजूद रहे।  वही सपा की ओर से शिवप्रताप सिंह ने अपना नामांकन कराया है।
दोनों ने ही अपनी अपनी जीत का दावा किया है। हालांकि नामांकन के मौके पर भाजपा ने मिशन कंपाउंड में समारोह का आयोजन किया है। जिसमें 9 जनपदों के विधायक, जिला अध्यक्ष समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता पहुंचे  थे । डॉक्टर जयपाल सिंह व्यस्त ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करना चाहते  क्यूंकि पार्टी ने उन पर विश्वास करके तीसरी बार मौका दिया है। उनके चुनाव में पूरा भाजपा संगठन पिछले चार माह से लगा हुआ है। सभी सेक्टर से जुड़े भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता उन्हें चुनाव में सहयोग कर रहे है। वह तीसरे बार चुनाव जीतकर हैट्रिक बनाएंगे।
 उन्होंने यह भी  कहा कि उनकी प्राथमिकता 9 जनपदों के  विकास के लिए जो योजनाएं है जो केंद्र और राज्य सरकार से मिल सकती है उन्हें लाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने यभी कहा कि लोकतंत्र में चुनाव लड़ना उतरना सबका अधिकार है पर दूर दूर तक उनके मुकाबले में कोई नहीं हैं। सपा उम्मीदवार शिवप्रताप सिंह ने कहा कि वह इस चुनाव को भारी मत से जीतेंगे। वह बेरोजगारी और छात्रों से जुड़े मुद्दे पर काम करेंगे। पुरानी पेंशनर को पेंशन दिलाने का भी प्रयास करेंगे। वर्तमान में भाजपा की नीतियों से हर कोई परेशान है।

Related posts

 ऊंचागांव में कूड़ा डालने जा रही युवती के साथ गाली गलौच और मारपीट

newsvoxindia

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में दो ट्रकों की  भीषण टक्कर , ट्रक ड्राइवर सहित दो क्लीनरो की मौत

cradmin

थप्पड़ मारने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस खुलासे में जुटी

newsvoxindia

Leave a Comment