यूपी टॉप न्यूज़

अन्नपूर्णा मॉडल शॉप पर  सरकार की विभिन्न सुविधाएं  उपलब्ध रहेंगी – प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह

Advertisement
बरेली।  यूपी सरकार के  पर्यटन एवं संस्कृति विभाग व जनपद के प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह ने शनिवार को  तहसील फरीदपुर के ग्राम पंचायत लौंगपुर में नवनिर्मित पंचायत भवन, स्वयं सहायता समूह तथा अन्नपूर्णा मॉडल शॉप का फीता काटकर उद्घाटन किया। प्रभारी मंत्री  ने कहा कि अन्नपूर्णा मॉडल शॉप से आम उपभोक्ता को काफी लाभ मिलेगा और लोगों को एक ही छत के नीचे प्रदेश सरकार की विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की मॉडल शॉप्स के माध्यम से आये दिन प्राप्त होनी वाली शिकायतों जैसे- घटतौली, भ्रष्टाचार, बेईमानी, दुकान न खुलने आदि स्वतः समाप्त हो सकेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना काल के समय में सभी राशन कार्ड धारकों को मुफ्त में राशन उपलब्ध कराया गया।
उन्होंने कहा कि आज हर गांव में विकास तेजी से हो रहा है तथा कहीं भी घोटालेबाजी तथा धांधली नहीं हो रही है।इससे पूर्व  प्रभारी मंत्री  ने अमृत सरोवर के किनारे जामुन का पेड़ रोपित किया।इस अवसर पर  एमएलसी कुंवर महाराज सिंह ने कहा कि हमारी सरकार आप लोगों के लिए लगातार उत्कृष्ट कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारा यह दायित्व है कि हम सभी अन्नपूर्णा मॉडल शॉप का संचालन सकुशल रुप से करें तथा गांव के अन्य प्रधानों के लिए भी एक प्रेरणादायक बनें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा बेहतरीन सड़कें, बेहतरीन शिक्षा, एक्सप्रेस वे, हर घर में स्वच्छ जल तथा शौचालय की सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही हैं।जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि आज का दिन बहुत विशेष है आज नवनिर्मित अन्नपूर्णा मॉडल शॉप की दुकान का उद्घाटन हुआ है।
उन्होंने ग्राम प्रधानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी ग्राम प्रधान इसी प्रकार से अपने भी गांव में एक आदर्श ग्राम पंचायत, अन्नपूर्णा राशन की दुकान बनाकर अपने गांव को एक आदर्श गांव बनाये और एक नयी मिसाल दें।कार्यक्रम में  सांसद धर्मेन्द्र कश्यप,  विधायक फरीदपुर डॉ0 श्याम बिहारी लाल,  विधायक मीरगंज डॉ0 डी0सी0 वर्मा,  ब्लाक प्रमुख क्यारा अरविन्द कुमार,  ग्राम प्रधान सुदामा तोमर, मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश, परियोजना निदेशक डीआरडीए तेजवन्त सिंह, डीसी मनरेगा हसीब अंसारी, उप जिलाधिकारी फरीदपुर निधि डोडवाल, जिला पंचायत राज अधिकारी धर्मेन्द्र कुमार सहित कई  अन्य अधिकारी रहे मौजूद।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia
Tags: #bareilly

Recent Posts

आंवला सीएचसी पर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

आंवला। आंवला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की…

21 hours

सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल, देखे यह वीडियो

बचपन से बड़े फ़क़ीह व ज़हीन थे ताजुशशरिया बरेली,।ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी अज़हरी मियां…

21 hours

हत्या में वांछित बर्फ विक्रेता गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी बर्फ विक्रेता शेर सिंह को जेल…

21 hours

चौकी प्रभारी पर लगा आरोपियों के साथ मिलकर फैसले का दबाव बनाने का आरोप

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। चौकी क्षेत्र बंजरिया के एक गाँव निवासी महिला ने चौकी प्रभारी…

21 hours

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज

बरेली : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत ससुरालियों ने विवाहिता के…

22 hours

माँ लक्ष्मी की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा , जाने अपना राशिफल

ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला , राशिफल : दिन शुक्रवार , वर्ष 2024 ,दिनांक 17   मेष…

22 hours