News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

कांग्रेसियों ने मनाया शहादत दिवस ,

बरेली ।जिला अध्यक्ष असफाक सकलेनी के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा ब्लॉक स्तरीय भारत जोड़ो न्याय यात्रा का चौकी चौराहे  स्तिथ गांधी प्रतिमा में स्वागत किया गया और राम धुन बजा कर गांधी जी की पूर्णतिथ मनाई। जिला अध्यक्ष ने कहा आज गांधी जी शहादत दिवस है । हम लोगो को गांधी जी आदर्शो को अपने जीवन मे चरित्राथ करना चाहिए ।गांधी जी के पास सब कुछ था लेकिन फिर भी गांधी जी ने देश के लिए अपने सारे सुख सुविधा को त्याग कर देश की आजादी के लिए संघर्ष किया आज हम लोगो को उसी संघर्ष को ध्यान में रखकर सड़को पर संघर्ष करना होगा ।जिस तरह से गांधी जी ने अंग्रेजो का भारत से निकल कर ही दम लिया था हम लोग भी भाजपा को सत्ता से बाहर कर कर ही दम लेंगे देश जब आजाद हुआ उस समय देश में सुई तक नही बनती थी ।

Advertisement

 

 

 

 

 

 

नेहरु जी के विजन से आज देश सब कुछ निर्माण करने लगा था,मगर जब से भाजपा सरकार 2014 से सत्ता में आई ही सब कुछ बेचा जा रहा हे भाजपा के नेताओ का कोई भी विजन ही कोई भी मंत्री हो या स्वयं में प्रधानमन्त्री हो सिर्फ अपनी पार्टी का कार्य देश के पैसे से करते रहते है। देश की एकता को चूर चूर कर रहे है और नफरत को फैला रहे है।

 

पंडित राज शर्मा ने कहा देश की दिशा और दशा भाजपा सरकार ने बिगड़ दी है, अब भाजपा को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है।उपाध्यक्ष जन हसन ने कहा देश के नोनिहाल के भविष्य के लिए कांग्रेस को सत्ता में लाना होगा ।मास्टर छोटे लाल गंगवार, प्रवक्ता पंडित राज शर्मा,उपाध्यक्ष जुनेद हसन, एडवोकेट, दिनेश दद्दा, सुरेश वाल्मीकि, उल्फत कटेरिया कोषाध्यक्ष कमरूदीन सेफी पाकीजा खान, अनुज राठौड़ नवाबगंज नगर अध्यक्ष अरशद अली, ब्लाक अध्यक्ष रऊफ खान आदि मौजूद रहे।

Related posts

श्रावण मास की बड़ी खबर :  सीएम योगी वनखंडी नाथ में होने वाले धार्मिक कार्यक्रम में करेंगे शिरकत !

newsvoxindia

डॉक्टर एस कुमार ने गरीब मरीज की बचाई जिंदगी , मरीज रक्षाबंधन पर अस्पताल में हुआ था भर्ती ,

newsvoxindia

आज ब्रह्म योग में भोलेनाथ का गंगाजल से करें अभिषेक होगा शीघ्र लाभ, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment