यूपी टॉप न्यूज़

भाजपा का बड़ा कुनबा , 235 लोग अन्य दल छोड़कर भाजपा में हुए शामिल ,

Advertisement
पूर्व मंत्री संतोष गंगवार ने सभी का किया स्वागत
बरेली : भाजपा  कार्यालय सिविल लाइंस पर विधानसभा मिलन समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें शहर विधानसभा से 165 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और कैंट विधानसभा में 70 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।  इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य ने संबोधित करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी में सभी का सम्मान बराबर है सबका साथ सबका विकास पर पार्टी कार्य करती है। आज आप सब ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर परिवार को बढ़ाने का कार्य किया है । आप सभी केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें। और उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटें हम जीत रहे हैं ।
सांसद संतोष गंगवार ने आप सभी लोगों का पार्टी में स्वागत है आप सभी को पार्टी में पूरा सम्मान मिलेगा आप लोगों के आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी।वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार ने सभी लोगों का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि  भाजपा में बिना भेदभाव के सभी का कार्य होता है ।महापौर डॉक्टर उमेश गौतम ने कहा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में आप सभी का स्वागत है ।पार्टी में खुले मन से कार्य करिए और केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य  करें ।पार्टी सबका विकास सबका साथ के साथ कार्य करती है ।
कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने नए लोगों को सदस्यता दिलवाई और और उनका स्वागत किया।महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने सभी लोगों का स्वागत किया और कहां भाजपा परिवार में सभी का स्वागत है और सभी का पटका और माला पहनकर स्वागत किया गया।सदस्यता अभियान के संयोजक उमेश कठेरिया ने भी सभी का स्वागत किया स्वच्छता अभियान में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य,  सांसद संतोष गंगवार, वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, महापौर डॉक्टर उमेश गौतम, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, गुलशन आनंद, अनिल कुमार एडवोकेट, डॉक्टर सीपीएस चौहान, उमेश कठेरिया, प्रत्तेश पांडे, प्रभु दयाल लोधी, डॉ तृप्ति गुप्ता, रेखा श्रीवास्तव, विष्णु शर्मा, बंटी ठाकुर, देवेंद्र जोशी,सूर्यकांत मौर्य, योगेंद्र शर्मा, अनीस अंसारी, संजीव शर्मा, अमन गुप्ता, राजीव गुप्ता, गौरव गुप्ता एवं समस्त मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

आंवला सीएचसी पर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

आंवला। आंवला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की…

19 hours

सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल, देखे यह वीडियो

बचपन से बड़े फ़क़ीह व ज़हीन थे ताजुशशरिया बरेली,।ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी अज़हरी मियां…

19 hours

हत्या में वांछित बर्फ विक्रेता गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी बर्फ विक्रेता शेर सिंह को जेल…

19 hours

चौकी प्रभारी पर लगा आरोपियों के साथ मिलकर फैसले का दबाव बनाने का आरोप

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। चौकी क्षेत्र बंजरिया के एक गाँव निवासी महिला ने चौकी प्रभारी…

19 hours

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज

बरेली : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत ससुरालियों ने विवाहिता के…

20 hours

माँ लक्ष्मी की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा , जाने अपना राशिफल

ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला , राशिफल : दिन शुक्रवार , वर्ष 2024 ,दिनांक 17   मेष…

20 hours