News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

भाजपा का बड़ा कुनबा , 235 लोग अन्य दल छोड़कर भाजपा में हुए शामिल ,

  पूर्व मंत्री संतोष गंगवार ने सभी का किया स्वागत 
Advertisement
बरेली : भाजपा  कार्यालय सिविल लाइंस पर विधानसभा मिलन समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें शहर विधानसभा से 165 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और कैंट विधानसभा में 70 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।  इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य ने संबोधित करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी में सभी का सम्मान बराबर है सबका साथ सबका विकास पर पार्टी कार्य करती है। आज आप सब ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर परिवार को बढ़ाने का कार्य किया है । आप सभी केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें। और उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटें हम जीत रहे हैं ।
सांसद संतोष गंगवार ने आप सभी लोगों का पार्टी में स्वागत है आप सभी को पार्टी में पूरा सम्मान मिलेगा आप लोगों के आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी।वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार ने सभी लोगों का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि  भाजपा में बिना भेदभाव के सभी का कार्य होता है ।महापौर डॉक्टर उमेश गौतम ने कहा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में आप सभी का स्वागत है ।पार्टी में खुले मन से कार्य करिए और केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य  करें ।पार्टी सबका विकास सबका साथ के साथ कार्य करती है ।
कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने नए लोगों को सदस्यता दिलवाई और और उनका स्वागत किया।महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने सभी लोगों का स्वागत किया और कहां भाजपा परिवार में सभी का स्वागत है और सभी का पटका और माला पहनकर स्वागत किया गया।सदस्यता अभियान के संयोजक उमेश कठेरिया ने भी सभी का स्वागत किया स्वच्छता अभियान में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य,  सांसद संतोष गंगवार, वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, महापौर डॉक्टर उमेश गौतम, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, गुलशन आनंद, अनिल कुमार एडवोकेट, डॉक्टर सीपीएस चौहान, उमेश कठेरिया, प्रत्तेश पांडे, प्रभु दयाल लोधी, डॉ तृप्ति गुप्ता, रेखा श्रीवास्तव, विष्णु शर्मा, बंटी ठाकुर, देवेंद्र जोशी,सूर्यकांत मौर्य, योगेंद्र शर्मा, अनीस अंसारी, संजीव शर्मा, अमन गुप्ता, राजीव गुप्ता, गौरव गुप्ता एवं समस्त मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related posts

सोने के दाम में कोई खास नहीं है बदलाव , पर चांदी के दामों में आ रही है तेजी , यह है आज के  भाव ,

newsvoxindia

असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक है विजय दशमी का पर्व दशहरा

newsvoxindia

मुरादाबाद में आग से झुलसकर पांच की मौत , टायर गोदाम से लगी आग से 3 बच्चों सहित दो महिलाओं की मौत , मौतों की बड़ सकती है संख्या ,

newsvoxindia

Leave a Comment