News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

भाजपा जिला अध्यक्ष ने राज्यमंत्री को किया नजरअंदाज, जानिए यह खबर,

मुजस्सिम खान

रामपुर ।  “गैरों पे करम, अपनो पे सितम” हिंदी फिल्म के इस मशहूर गीत की यह पंक्तियां रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद के कार्यक्रम में पार्टी जिला अध्यक्ष हंसराज सिंह पप्पू के द्वारा राज्यमंत्री सरदार बलदेव सिंह औलख को तवज्जो न देने के मामले में बिल्कुल उपयुक्त बैठती हैं। दरअसल पार्टी जिला अध्यक्ष ने कार्यक्रम स्थल पर पैदल चलकर स्टेज पर पहुंच रहे कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद पर तो अपना पूरा फोकस बनाए रखा जबकि वहीं उन्होंने कई बार राज्य मंत्री सरदार बलदेव सिंह औलख को नजरअंदाज करते हुए पीछे ही छोड़ दिया।

 

 

 

हालांकि यह बात अलग है कि जब जितिन प्रसाद को इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने झटपट ही बलदेव सिंह औलख का हाथ थाम लिया। जिला अध्यक्ष के रवैया की तस्वीर कमरे में कैद हो गई। रामपुर योगी सरकार में राज्य मंत्री सरदार बलदेव सिंह औलख का गृह जनपद है। घर की मुर्गी दाल बराबर की कहावत तो आपने जरूर सुनी ही होगी कुछ ऐसा ही उसे समय देखने को मिला जब कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद कई सरकारी योजनाओं का शिलान्यास करने रामपुर पहुंचे।

 

 

जितिन प्रसाद के कार्यक्रम को लेकर भाजपाइयों की ओर से खास तैयारी की गई थी नवनियुक्त जिला अध्यक्ष हंसराज सिंह पप्पू भी कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे थे। इस बीच तहसीलदार कार्यक्रम के तहत कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद अपने काफिले के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे जहां पर वहां से उतरने के दौरान उनका स्वागत राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख ने तो किया ही लेकिन उनसे चार कदम आगे बढ़कर भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष हंसराज सिंह पप्पू सारी हदे भूलकर कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद के साथ कदमताल करते नजर आए । इस बीच राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख असहज स्थिति में जिला अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री के पीछे ही चलते नजर आए।

 

लेकिन जैसे ही जितिन प्रसाद को इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने रुक कर सरदार बलदेव सिंह औलख का हाथ थाम लिया और फिर अपने साथ ही लेकर कार्यक्रम स्थल पर मौजूद स्टेज तक पहुंचे। जिला अध्यक्ष की इस अगवानी की तस्वीर मीडिया के कमरे में कैद हो गए इसके बाद राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख की अनदेखी किए जाने की चर्चा राजनीतिक गलियारों में जोरो शोरो के साथ हो रही है। फिलहाल कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद के द्वारा जनपद रामपुर में कई योजनाओं का शिलान्यास किया गया है वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की भी स्टेज से अपनी जारी स्पीच के दौरान जमकर तारीफ की है।

 

 

Related posts

आज हनुमान जी की पूजा से होगा कल्याण -करें हनुमान चालीसा, बजरंग बाण का‌ पाठ, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

देखिये पंचांग , जानिए आज कौनसा समय आपके लिए सबसे ज्यादा शुभ ,

newsvoxindia

सब्जियों के दामों ने आम आदमी के चेहरे खिलाएं, यह है सब्जी मंडी में भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment