यूपी टॉप न्यूज़

Bareilly News: अनियंत्रित कार 30 फिट गहरी खाई में गिरी , घटना में दो दोस्तों की मौत , 3 घायल

Advertisement

आदर्श

बरेली । दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय मार्ग पर मीरगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार देररात एक सड़क हादसा हो गया , हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के सभी शिकार लखीमपुर खीरी के रहने वाले बताये जा रहे है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब कार अनियंत्रित होकर 30 फिट गहरी खाई में जा गिरी , जिसके चलते दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।पुलिस ने रेस्क्यू चलाकर सभी को बाहर निकाला लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी।

 

देखिये यह वीडियो

 

https://youtu.be/UncH-QDKbzE

 

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी गांव रहनेे वाले पांच दोस्त दिल्ली कार को ट्रान्सफर कराने जा रहे थे। इसी दौरान मीरगंज ओवरब्रिज पर कार असंतुलित होकर नीचे 30 फिट खाई में जा गिरी जिसमें पानी भरा था।कार के चारों टायर ऊपर हो गए और सभी लोग कार में फंस गए।काफी मशक्कत के बाद गुरु प्रीत सिंह बाहर निकला और पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर पुलिस का दल भी पहुंच गया। कार से लहूलुहान हालत में सभी को निकाला गया, तब तक 40 बर्षीय सलीम पुत्र सैफतुल्लाह व 28 बर्षीय आमिर पुत्र बब्बन निवासी मोहम्मदी जनपद लखीमपुर खीरी की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रुरू प्रीत सिंह पुत्र जरनैल सिंह, सलीम पुत्र शमशेर,वकील उद्दीन पुत्र अब्दुल्ला निवासी मोहम्मदी जिला लखीमपुर खीरी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने बरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बरेली जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिए। हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी। आशंका जताई जा रही है कि कार में ड्राइवर को नींद आने से असंतुलित की वजह से भी हादसा हो सकता है।
थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि घटना रात्रि 11बजे के करीब की है। 5 लोग लखीमपुर खीरी से दिल्ली जा रहे थे ।मीरगंज ओवर ब्रिज पर कार 30 फीट खाई में नीचे जा गिरी जिसमें पानी भरा था। इसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

कुर्मी क्षत्रिय सभा नें भाजपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

बरेली : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में होनें वाले मतदान से पहले उथल -पुथल…

52 mins

पति-पत्नी दोनों को रिपोर्ट में मृत दिखाकर काटे वोट, उप निर्वाचन अधिकारी से शिकायत

आंवला। आंवला में बीएलओ ने कर दिया खेल। जिंदा पति-पत्नी को कर दिया मृतक और…

55 mins

प्रसूता के पति से रुपए मांगने के वायरल ऑडियो की जांच शुरू

शीशगढ़। 4 दिन पहले  सीएचसी शीशगढ़ पर तैनात एक नर्स द्वारा  पैसे मांगने का ऑडियो…

1 hour

किशोरी को भगा ले गया युवक,मुकदमा दर्ज

शीशगढ़।ग्रामीण की नावालिग  बेटी को गाँव का युवक अपने चाचा और दोस्त की मदद से…

1 hour

2014 से पहले के भारत का दुनिया में  सम्मान नहीं था : सीएम योगी

फरीदपुर में सीएम योगी ने धर्मेंद्र कश्यप के लिए मांगे वोट  बड़ी संख्या में सीएम…

1 hour