News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Bareilly News: अनियंत्रित कार 30 फिट गहरी खाई में गिरी , घटना में दो दोस्तों की मौत , 3 घायल

आदर्श

बरेली । दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय मार्ग पर मीरगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार देररात एक सड़क हादसा हो गया , हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के सभी शिकार लखीमपुर खीरी के रहने वाले बताये जा रहे है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब कार अनियंत्रित होकर 30 फिट गहरी खाई में जा गिरी , जिसके चलते दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।पुलिस ने रेस्क्यू चलाकर सभी को बाहर निकाला लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी।

Advertisement

 

देखिये यह वीडियो

 

https://youtu.be/UncH-QDKbzE

 

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी गांव रहनेे वाले पांच दोस्त दिल्ली कार को ट्रान्सफर कराने जा रहे थे। इसी दौरान मीरगंज ओवरब्रिज पर कार असंतुलित होकर नीचे 30 फिट खाई में जा गिरी जिसमें पानी भरा था।कार के चारों टायर ऊपर हो गए और सभी लोग कार में फंस गए।काफी मशक्कत के बाद गुरु प्रीत सिंह बाहर निकला और पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर पुलिस का दल भी पहुंच गया। कार से लहूलुहान हालत में सभी को निकाला गया, तब तक 40 बर्षीय सलीम पुत्र सैफतुल्लाह व 28 बर्षीय आमिर पुत्र बब्बन निवासी मोहम्मदी जनपद लखीमपुर खीरी की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रुरू प्रीत सिंह पुत्र जरनैल सिंह, सलीम पुत्र शमशेर,वकील उद्दीन पुत्र अब्दुल्ला निवासी मोहम्मदी जिला लखीमपुर खीरी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने बरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बरेली जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिए। हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी। आशंका जताई जा रही है कि कार में ड्राइवर को नींद आने से असंतुलित की वजह से भी हादसा हो सकता है।
थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि घटना रात्रि 11बजे के करीब की है। 5 लोग लखीमपुर खीरी से दिल्ली जा रहे थे ।मीरगंज ओवर ब्रिज पर कार 30 फीट खाई में नीचे जा गिरी जिसमें पानी भरा था। इसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Related posts

बरेली में महाराष्ट्र के तर्ज मनाया जाएगा गणेश महोत्सव, मराठी समाज ने की कार्यक्रम के लिए की भव्य तैयारी,

newsvoxindia

राजपत्रित अधिकारी को आना होगा अनिवार्य  बरेली कलेक्ट्रेट सभागार में 17 दिसम्बर को ‘‘पेंशनर दिवस‘‘ का आयोजन,

newsvoxindia

उद्योग व्यापार सुरक्षा मण्डल वने जरूरतमंदों को बांटे कम्बल,

newsvoxindia

Leave a Comment