यूपी टॉप न्यूज़

बहेड़ी में बंद घरों को  निशाना बनाने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Advertisement
बरेली : बहेड़ी पुलिस ने मुठभेड़ में  रेकी कर सूने घरों को निशाना बनाने वाले और  लूट करने वाले अंतर्राजीय गैंग के एक चोर को गिरफ्तार किया है। साथ ही  मुठभेड़ के दौरान  आरोपी का दूसरा साथी  फरार होने में सफल हो  गया हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से एक अदद तमंचा 315 बोर व जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस  दूसरे फरार आरोपी की तलाश में जुटी हैं।
थाना बहेड़ी पुलिस टीम के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सोलंकी के मुताबिक पुलिस टीम को खबर  लगी कि अंतर्राजीय गैंग के दो शातिर चोर मनसा अस्पताल के सामने निर्माणधीन प्लांट पर चोरी की योजना बना रहे। मौके पर पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने फायर झोंका जिसके बाद पुलिस नें मुठभेड़ में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना बहेड़ी के बकैनिया काले खा निवासी सुमित कुमार पुत्र रमेश चंद्र कश्यप को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा आरोपी थाना शेरगढ़ के शिव नगर निवासी दीपक गुप्ता उर्फ जगदीश गुप्ता पुत्र हीरालाल अभी फरार हैं।
पुलिस की पूछताछ में आरोपी सुमित कुमार ने बताया कि वो पीलीभीत के अमरिया में चाऊमीन का ठेला लगाता था। जिससे वो महीने भर में 30 से 35 हज़ार कमा लेता था।इस बीच उसकी मुलाक़ात शातिर अपराधी  दीपक गुप्ता हुई। जिसके बाद दोनों मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देने लगे। आरोपी ने बताया कि दोनों शेरगढ़ रुद्रपुर और देवरनिया के बंद घरों को निशाना बनाते थे। घरों से सोना चांदी के जेवरात लेकर एक सुनार को बेचते थे।
उसके बाद दोनों रुपए को आपस में बांटकर अपने घर चले जाते थे। बीती रात भी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले थे इस बीच पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मुठभेड़ में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दूसरा आरोपी दीपक गुप्ता अभी भी फरार है पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पकड़े गए आरोपी का आपराधिक इतिहास भी है आरोपी पर एक दर्जन से ऊपर मुकदमे पंजीकृत है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक अदद तमंचा, दो ज़िंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल भी बरामद की  है।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

फतेहगंज पूर्वी में एक साथी चोर को पुलिस ने दबोचा

फतेहगंज पूर्वी।फतेहगंज पूर्वी में करीब आधा दर्जन हुई चोरियों की ताबड़तोड़ वारदातो से क्षेत्र में…

6 hours

मेंटिनेन्स कार्य की वजह से सोमवार को 8 घंटे बन्द रहेगा जाफरपुर उपकेंन्द्र

शीशगढ़। सोमवार सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बंद रहेगी जाफरपुर विधुत उपकेंन्द्र…

8 hours

ब्रह्माकुमारीज सेवा केंद्र पर मातृ दिवस के अवसर पर हुआ कार्यक्रम

बरेली। स्वस्थ एवं स्वच्छ परिवार के लिए माता की भूमिका* विषय पर चौपला रोड, बरेली…

10 hours

बड़े वाहनों की इंट्री से कस्बे के मुख्य चौराहा पड़ाव पर लगा भीषण जाम

भगवान स्वरुप राठौर शीशगढ़। व्यापारियों की माँग पर पुलिस ने पिछले दिनों नगर के मुख्य…

10 hours

विश्व हिंदू परिषद की बैठक में सफल बनाने का बताया गया मंत्र

आंवला। विश्व हिन्दू परिषद के आयाम दुर्गा वाहिनी एवं मातृ शक्ति का मई माह में…

10 hours