News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बहेड़ी में बंद घरों को  निशाना बनाने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार 

बरेली : बहेड़ी पुलिस ने मुठभेड़ में  रेकी कर सूने घरों को निशाना बनाने वाले और  लूट करने वाले अंतर्राजीय गैंग के एक चोर को गिरफ्तार किया है। साथ ही  मुठभेड़ के दौरान  आरोपी का दूसरा साथी  फरार होने में सफल हो  गया हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से एक अदद तमंचा 315 बोर व जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस  दूसरे फरार आरोपी की तलाश में जुटी हैं।
थाना बहेड़ी पुलिस टीम के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सोलंकी के मुताबिक पुलिस टीम को खबर  लगी कि अंतर्राजीय गैंग के दो शातिर चोर मनसा अस्पताल के सामने निर्माणधीन प्लांट पर चोरी की योजना बना रहे। मौके पर पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने फायर झोंका जिसके बाद पुलिस नें मुठभेड़ में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना बहेड़ी के बकैनिया काले खा निवासी सुमित कुमार पुत्र रमेश चंद्र कश्यप को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा आरोपी थाना शेरगढ़ के शिव नगर निवासी दीपक गुप्ता उर्फ जगदीश गुप्ता पुत्र हीरालाल अभी फरार हैं।
पुलिस की पूछताछ में आरोपी सुमित कुमार ने बताया कि वो पीलीभीत के अमरिया में चाऊमीन का ठेला लगाता था। जिससे वो महीने भर में 30 से 35 हज़ार कमा लेता था।इस बीच उसकी मुलाक़ात शातिर अपराधी  दीपक गुप्ता हुई। जिसके बाद दोनों मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देने लगे। आरोपी ने बताया कि दोनों शेरगढ़ रुद्रपुर और देवरनिया के बंद घरों को निशाना बनाते थे। घरों से सोना चांदी के जेवरात लेकर एक सुनार को बेचते थे।
उसके बाद दोनों रुपए को आपस में बांटकर अपने घर चले जाते थे। बीती रात भी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले थे इस बीच पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मुठभेड़ में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दूसरा आरोपी दीपक गुप्ता अभी भी फरार है पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पकड़े गए आरोपी का आपराधिक इतिहास भी है आरोपी पर एक दर्जन से ऊपर मुकदमे पंजीकृत है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक अदद तमंचा, दो ज़िंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल भी बरामद की  है।

Related posts

रंजिश में रिश्ते के भतीजों ने गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या ,

newsvoxindia

गणतंत्र दिवस को देखते हुए पुलिस ने कई जगह की छापेमारी , संदिग्धों को भी ली तलाशी ,

newsvoxindia

धार्मिक नसीहत : मालदार मुसलमानों के माल पर गरीबों का हक़, जल्द अदा करें ज़कात व सदक़ा-ए-फित्र: अहसन मियां

newsvoxindia

Leave a Comment