यूपी टॉप न्यूज़

अखिलेश यादव को पीएम बनाने के संकल्प के साथ सपाइयों ने काटा केक, मनाया 50 वां जन्मदिन,

Advertisement

बरेली । उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का 50 वां जन्मदिवस  आज लोक कल्याण दिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर सपाइयों ने केक काटकर अपने नेता अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया । और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।केक कार्यक्रम में पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार , पूर्व मेयर आईएस तोमर, पूर्व विधायक शहजिल इस्लाम , पूर्व मंत्री प्रवीण सिंह ऐरन, पूर्व मंत्री अताउर रहमान के साथ तमाम सपा के कई दिग्गज रहे मौजूद।

 

 

इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुप्रिया ऐरन ने कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है। आज अखिलेश जी का जन्मदिन है। अखिलेश जी सभी का दिल जीत लेने वाले , सबसे कम उम्र के सीएम होने वाले, सबसे ज्यादा स्वच्छ छवि रखने वाले नेता है। उन्हें अपने पिता मुलायम सिंह की विरासत मिली है। अखिलेश जी ने आगामी चुनाव को गंभीरता से ले रहे है। उनका मुकाबला ऐसे लोगों से है जिनका पढ़ने लिखने से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है अगला अखिलेश जी का जन्मदिन पीएम के जन्मदिन के रूप में मनाए।

 

पूर्व विधायक विजय पाल ने अपने संबोधन में पूर्व सीएम को अखिलेश यादव के उज्ज्वल भविष्य की कामना की । उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की नीति बहुत खतरनाक है। वह संविधान बदलने जा रहे है। उन्होंने evm की बदलने की भी वकालत की। आज हमें अखिलेश जी के जन्मदिन पर यह शपथ लेना है कि लोकसभा की अधिक से अधिक सीट जीतकर पार्टी को देना है।

पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार ने कहा कि हम लोग अभी से चुनाव के लिए जुट जाए , बूथ मैनेजमेंट सही कर ले , समाज के दलित शोषित , को साथ ले ले , तो आगामी चुनाव में कोई हरा नहीं सकता।प्रवीण सिंह ऐरन ने कहा कि आज हम अपने क्रांतिकारी नेता का जन्मदिन मनाने के लिए एकत्र हुए है। उन्होंने अखिलेश यादव को थिंक टैंक भी कहा  साथ ही अखिलेश के जन्मदिन की सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को अपनी बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि  निश्चित ही अखिलेश यादव केंद्रीय मंत्री मंडल में महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। या फिर कुछ भी हो सकता है। उन्होंने ईवीएम को लेकर भी निशाना साधा । उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में ईवीएम को क्यों रखा जाता है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

आंवला सीएचसी पर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

आंवला। आंवला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की…

58 mins

सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल, देखे यह वीडियो

बचपन से बड़े फ़क़ीह व ज़हीन थे ताजुशशरिया बरेली,।ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी अज़हरी मियां…

1 hour

हत्या में वांछित बर्फ विक्रेता गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी बर्फ विक्रेता शेर सिंह को जेल…

1 hour

चौकी प्रभारी पर लगा आरोपियों के साथ मिलकर फैसले का दबाव बनाने का आरोप

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। चौकी क्षेत्र बंजरिया के एक गाँव निवासी महिला ने चौकी प्रभारी…

1 hour

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज

बरेली : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत ससुरालियों ने विवाहिता के…

2 hours

माँ लक्ष्मी की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा , जाने अपना राशिफल

ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला , राशिफल : दिन शुक्रवार , वर्ष 2024 ,दिनांक 17   मेष…

2 hours