News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

अखिलेश यादव को पीएम बनाने के संकल्प के साथ सपाइयों ने काटा केक, मनाया 50 वां जन्मदिन,

बरेली । उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का 50 वां जन्मदिवस  आज लोक कल्याण दिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर सपाइयों ने केक काटकर अपने नेता अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया । और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।केक कार्यक्रम में पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार , पूर्व मेयर आईएस तोमर, पूर्व विधायक शहजिल इस्लाम , पूर्व मंत्री प्रवीण सिंह ऐरन, पूर्व मंत्री अताउर रहमान के साथ तमाम सपा के कई दिग्गज रहे मौजूद।

Advertisement

 

 

इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुप्रिया ऐरन ने कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है। आज अखिलेश जी का जन्मदिन है। अखिलेश जी सभी का दिल जीत लेने वाले , सबसे कम उम्र के सीएम होने वाले, सबसे ज्यादा स्वच्छ छवि रखने वाले नेता है। उन्हें अपने पिता मुलायम सिंह की विरासत मिली है। अखिलेश जी ने आगामी चुनाव को गंभीरता से ले रहे है। उनका मुकाबला ऐसे लोगों से है जिनका पढ़ने लिखने से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है अगला अखिलेश जी का जन्मदिन पीएम के जन्मदिन के रूप में मनाए।

 

पूर्व विधायक विजय पाल ने अपने संबोधन में पूर्व सीएम को अखिलेश यादव के उज्ज्वल भविष्य की कामना की । उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की नीति बहुत खतरनाक है। वह संविधान बदलने जा रहे है। उन्होंने evm की बदलने की भी वकालत की। आज हमें अखिलेश जी के जन्मदिन पर यह शपथ लेना है कि लोकसभा की अधिक से अधिक सीट जीतकर पार्टी को देना है।

पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार ने कहा कि हम लोग अभी से चुनाव के लिए जुट जाए , बूथ मैनेजमेंट सही कर ले , समाज के दलित शोषित , को साथ ले ले , तो आगामी चुनाव में कोई हरा नहीं सकता।प्रवीण सिंह ऐरन ने कहा कि आज हम अपने क्रांतिकारी नेता का जन्मदिन मनाने के लिए एकत्र हुए है। उन्होंने अखिलेश यादव को थिंक टैंक भी कहा  साथ ही अखिलेश के जन्मदिन की सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को अपनी बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि  निश्चित ही अखिलेश यादव केंद्रीय मंत्री मंडल में महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। या फिर कुछ भी हो सकता है। उन्होंने ईवीएम को लेकर भी निशाना साधा । उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में ईवीएम को क्यों रखा जाता है।

Related posts

वाशु की फिल्म से टाइगर के एक नए रिश्ते की चर्चा,

newsvoxindia

घास लेने गए युवक को रंजिश में गोली मारी , पुलिस जांच में जुटी ,

newsvoxindia

 बरेली – रामपुर जनपद में  जुमे की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से हुई सम्पन्न  , पुलिस रही रही जगह जगह मुस्तैद ,

newsvoxindia

Leave a Comment