यूपी टॉप न्यूज़

प्रेमनगर थाने से 100 मीटर की दूरी पर गोली मारकर हिस्ट्रीशीटर की हत्या, घटना से मची सनसनी,

Advertisement

बरेली। प्रेमनगर थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर हिस्ट्रीशीटर अजय वाल्मीकि की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश एक ही बाइक पर सवार थे। बताया जा रहा है कि अजय वाल्मीकि ने  हत्यारोपियों की  किसी मामले की शिकायत को लेकर विवाद हुआ था तबसे हत्यारोपी रंजिश मानकर चल रहे थे।

 

 

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में शनिवार रात उस समय हड़कंप मच गया जब थाने से कुछ मीटर की दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया यह भी जा रहा है कि किसी अनहोनी की आशंका होने के चलते मृतक के परिजनों ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस के साथ एसएसपी कार्यालय में भी शिकायत की थी, लेकिन सुनवाई नहीं होने के चलते हमलावरों के हौसले इतने बुलंद थे कि हमलावरों ने बाइक से अपने दोस्त के साथ जा रहे अजय को मॉडल टाउन जाने वाले रास्ते पर घेर लिया और अजय को कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी।

 

 

अजय के दोस्त लक्की ने घटना के दौरान अजय को बचाने की कोशिश की तो हमलावर भी उसके जान के दुश्मन बन गए। लक्की ने जैसे तैसे भागकर थाने पहुंचकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से विनय पुत्र द्वारिका निवासी गंगापुर को गिरफ्तार कर लिया। बीच शहर में हुई घटना से पुलिस के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया , इसके बाद घटना स्थल पर अधिकारियों का पहुंचना शुरू हो गया। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमें बना दी है।

 

मृतक की मां रामादेवी ने बताया कि उसके बेटे की मामूली कहासुनी में विनय,कन्नू ,लाले ने उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने पहले ही पुलिस को आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस और एसएसपी कार्यालय जाकर शिकायत की थी।घटना में बाल बाल बचे लक्की ने बताया कि वह अजय के साथ प्रेमनगर से डीडी पुरम जा रहे थे तभी बाइक से तीन लड़के आये और अजय पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई , जब उसने बचाने की कोशिश की तो उस पर भी हमला बोल दिया उसने किसी तरह थाने में आकर अपनी जान बचाई और मामले की सूचना दी।

 

 

एसपी सिटी राहुल भाटी के मुताबिक प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को तीन अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारने की सूचना मिली थी।पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य लोगों की शिनाख्त कर ली गई है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए प्रेमनगर और बारादरी पुलिस की एक संयुक्त टीम बना दी गई है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

कार की टक्कर से ई रिक्शा सवार दो छात्रायें हुई घायल

बहेड़ी। एक तेज रफ्तार कार ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर में ई…

2 hours

सिंह राशि के जातकों को रखना है विशेष ध्यान , जानिए अपना राशिफल

  दैनिक राशिफल ।। 12 मई दिन रविवार ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला कानपुर वाले,   मेष,…

2 hours

विवाहिता को दहेज की खातिर मारपीट कर घर से निकाला पति सहित 7 पर मुकदमा दर्ज

फतेहगंज पश्चिमी । दहेज की खातिर महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया।पीड़ित महिला…

2 hours

आकाशीय बिजली गिरने से प्राचीन मंदिर का ऊपरी हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त

आंवला। नगर के मोहल्ला कच्चा कटरा में शिव मंदिर चौक में स्थित भगवान शिव के…

3 hours

बरेली में श्री मद भागवत कथा 14 मई से

बरेली ।पवित्र पावन श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। सभी…

3 hours

आंधी और बारिश ने उड़ाई सिरौली क्षेत्र की बिजली

सिरौली। शनिवार की सुबह तड़के आई आंधी और बारिश के चलते सिरौली क्षेत्र की विद्युत…

3 hours