यूपी टॉप न्यूज़

Bareilly News:पति के सामने करना चाहती थी अय्याशी, पति करता था विरोध , कलयुगी पत्नी ने प्रेमी साथ मिल कर रास्ते से हटाया,

Advertisement

पुलिस की गिरफ्त में आते ही उतरा प्यार का नशा, लगाने लगे एक दूसरे पर हत्या का आरोप ,

 

बरेली |  सुभाषनगर थाना क्षेत्र में 2 जून  को हुई संजय गुप्ता की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है | पुलिस ने संजय की हत्या के मामले में संजय की पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी अब्बास को गिरफ्तार किया है | पुलिस के मुताबिक ज्योति का पति संजय उस पर शक किया करता था जिसके चलते वह उसके साथ अक्सर मारपीट करता था , इस बात से तंग होकर संजय की पत्नी ज्योति ने अपने प्रेमी अब्बास के साथ मिलकर संजय की हत्या की योजना बनाई और 1  जून को  ज्योति ने  संजय को नशीली गोलियां खिलाकर  बेहोश कर दिया  और संजय की  गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की  , लेकिन संजय नशे के बाद भी बचने की कोशिश करने लगा , इसी प्रयास में संजय जमीन पर गिर गया , इसी बीच अब्बास ने संजय पर लकड़ी के फट्टी से हमला कर दिया जिससे संजय की मौत हो गई। सुभाषनगर पुलिस के मुताबिक  संजय की हत्या में  नामजद वांछित अभियुक्ता ज्योति पत्नी स्व0 संजय गुप्ता नि० वैष्णोंधाम कालोनी निकट बीडीए कॉलोनी थाना सुभाषनगर बरेली व जांच के दौरान  प्रकाश में आये अभियुक्त अब्बास पुत्र मो० मियां नि० बिहारीपुर किशोर बाजार थाना कोतवाली जनपद बरेली को सोमवार  की  सुबह   गिरफ्तार कर लिया |

 

मृतक संजय गुप्ता – फाइल फोटो

 

पति की मारपीट ने ज्योति को बनाया बागी  :
जानकारी के मुताबिक  वादी के साले संजय गुप्ता उम्र करीब 45 वर्ष पुत्र स्व. बाबूराम गुप्ता नि० वैष्णोंधाम कालोनी निकट बीडीए कालोनी थाना सुभाषनगर जनपद बरेली की जौहरी लाल पुत्र कल्याण के मकान में हत्या कर देने के सम्बन्ध में  2 जून को थाना सुभाषनगर थाने  पर एक मुकदमा पंजीकृत हुआ था । विवेचना के दौरान एवं गिरफ्तारी के आधार पर अभियुक्तों से पूछताछ पर जानकारी हुई कि अभियुक्ता ज्योति का पति संजय गुप्ता बेवजह शक के आधार पर मारता पीटता था, इसलिए ज्योति के अवैध सम्बन्ध बिहारीपुर किशोर बाजार के रहने वाले अब्बास से हो गये। वह अपने पति से तंग आकर दिनांक 17 नवम्बर 2021 को अब्बास के साथ भाग गयी थी। जिसकी रिपोर्ट संजय गुप्ता ने थाना कोतवाली में  लिखाई थी । कुछ दिनों बाद ज्योति वापस घर आ गयी और आपस में समझौता हो गया लेकिन बाद में ज्योति और अब्बास के बीच प्रेम सम्बन्ध अधिक मजबूत हो गये और आपस में फिर से मिलने लगे।

संजय की हत्या के लिए  सब्जी में खिलाई गई थी नशे की गोलियां :

ज्योति के पति संजय  वैष्णोधाम कालोनी में अपना मकान बनवा रहे थे, वही पर ज्योति अपने पति के साथ आकर किराये पर रहने लगी। लेकिन  यहां पर भी ज्योति और अब्बास का मिलना जुलना जारी रहा। इसकी जानकारी संजय गुप्ता को हुई तो वह रोकटोक करने लगा। जिससे तंग आकर ज्योति और अब्बास ने मिलकर संजय गुप्ता को मारकर रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसी योजना को अंजाम देने के लिए अब्बास ने ज्योति को नींद की गोली लाकर दी। जिसे उसने दिनांक 01 जून को शाम को  सब्जी में मिलाकर अपने पति संजय गुप्ता को खिला दिया। जिससे उन्हें नींद आने लगी और वह नीचे मकान के दरवाजे में ताला लगाने नहीं गये और ज्योति से ताला लगाने की बात कहकर तख्त पर ही सो गये।

पत्नी ने पति की हत्या के लिए प्रेमी को मेसेज करके बुलाया था घर : 

ज्योति ने जब देखा की मेरे पति गहरी नींद में सो रहे है तो उसने घटना को अंजाम देने के लिए अब्बास को मेसेज करके बुला लिया और दोनों ने मिलकर संजय गुप्ता की गर्दन में दुपट्टे से फंदा लगाकर कस दिया। जिससे संजय बेसुध हो गया परन्तु शरीर से तगड़ा होने के कारण फंदे में हाथ लगाकर उसने उठना चाहा और हाथापाई की परन्तु तख्त के नीचे गिर गया तो अब्बास ने वही पर पास में पड़ी लकड़ी की फट्टी उठाकर संजय के सिर में व शरीर में कई वार कर दिये जिससे संजय की मृत्यु हो गयी।

 

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

शीशगढ़ में  पैरामिलिट्री फोर्स ने किया फ्लैग मार्च ,लोगों को भय मुक्त वोट करने का दिया सन्देश

शीशगढ़। सात  मई को होने वाले तीसरे फेज के लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष…

15 hours

राफिया शबनम ने मौलाना को दी सलाह बीजेपी करें ज्वाइन

बरेली : मौलाना शहाबुद्दीन के बयान के बाद सब का हक़ ऑर्गेनाइजेशन की अध्यक्ष रफिया…

15 hours

बरेली की जनता आवारा पशुओं से छुटकारे के साथ  बाईपास निर्माण के मुद्दे पर चुनेगी अपना सांसद

भगवान स्वरूप राठौर  शीशगढ़।कस्बे के साथ ही क्षेत्र के लोग पिछले काफ़ी समय से कस्बे…

16 hours

मोदी -योगी के बाद अमित शाह कल  भाजपा प्रत्याशी  छत्रपाल गंगवार के लिए बनाएंगे माहौल

भाजपा ने बरेली सीट पर झोंकी अपनी पूरी ताकत  अमित शाह की जनसभा में हजारों…

16 hours

चोरों ने व्योंधन खुर्द  की चोरी ,पुलिस मामले की जांच में जुटी

सिरौली । गांव व्योंधन खुर्द के एक रिटायर्ड दरोगा के भतीजे के घर से चोरों…

16 hours

विवाहिता ने देवर पर लगाया छेड़खानी और मारपीट का आरोप

देवरनियां। कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली विवाहिता का आरोप है कि उसकी…

16 hours