News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Bareilly News:पति के सामने करना चाहती थी अय्याशी, पति करता था विरोध , कलयुगी पत्नी ने प्रेमी साथ मिल कर रास्ते से हटाया,

पुलिस की गिरफ्त में आते ही उतरा प्यार का नशा, लगाने लगे एक दूसरे पर हत्या का आरोप ,
Advertisement

 

बरेली |  सुभाषनगर थाना क्षेत्र में 2 जून  को हुई संजय गुप्ता की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है | पुलिस ने संजय की हत्या के मामले में संजय की पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी अब्बास को गिरफ्तार किया है | पुलिस के मुताबिक ज्योति का पति संजय उस पर शक किया करता था जिसके चलते वह उसके साथ अक्सर मारपीट करता था , इस बात से तंग होकर संजय की पत्नी ज्योति ने अपने प्रेमी अब्बास के साथ मिलकर संजय की हत्या की योजना बनाई और 1  जून को  ज्योति ने  संजय को नशीली गोलियां खिलाकर  बेहोश कर दिया  और संजय की  गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की  , लेकिन संजय नशे के बाद भी बचने की कोशिश करने लगा , इसी प्रयास में संजय जमीन पर गिर गया , इसी बीच अब्बास ने संजय पर लकड़ी के फट्टी से हमला कर दिया जिससे संजय की मौत हो गई। सुभाषनगर पुलिस के मुताबिक  संजय की हत्या में  नामजद वांछित अभियुक्ता ज्योति पत्नी स्व0 संजय गुप्ता नि० वैष्णोंधाम कालोनी निकट बीडीए कॉलोनी थाना सुभाषनगर बरेली व जांच के दौरान  प्रकाश में आये अभियुक्त अब्बास पुत्र मो० मियां नि० बिहारीपुर किशोर बाजार थाना कोतवाली जनपद बरेली को सोमवार  की  सुबह   गिरफ्तार कर लिया |

 

मृतक संजय गुप्ता – फाइल फोटो

 

पति की मारपीट ने ज्योति को बनाया बागी  :
जानकारी के मुताबिक  वादी के साले संजय गुप्ता उम्र करीब 45 वर्ष पुत्र स्व. बाबूराम गुप्ता नि० वैष्णोंधाम कालोनी निकट बीडीए कालोनी थाना सुभाषनगर जनपद बरेली की जौहरी लाल पुत्र कल्याण के मकान में हत्या कर देने के सम्बन्ध में  2 जून को थाना सुभाषनगर थाने  पर एक मुकदमा पंजीकृत हुआ था । विवेचना के दौरान एवं गिरफ्तारी के आधार पर अभियुक्तों से पूछताछ पर जानकारी हुई कि अभियुक्ता ज्योति का पति संजय गुप्ता बेवजह शक के आधार पर मारता पीटता था, इसलिए ज्योति के अवैध सम्बन्ध बिहारीपुर किशोर बाजार के रहने वाले अब्बास से हो गये। वह अपने पति से तंग आकर दिनांक 17 नवम्बर 2021 को अब्बास के साथ भाग गयी थी। जिसकी रिपोर्ट संजय गुप्ता ने थाना कोतवाली में  लिखाई थी । कुछ दिनों बाद ज्योति वापस घर आ गयी और आपस में समझौता हो गया लेकिन बाद में ज्योति और अब्बास के बीच प्रेम सम्बन्ध अधिक मजबूत हो गये और आपस में फिर से मिलने लगे।

संजय की हत्या के लिए  सब्जी में खिलाई गई थी नशे की गोलियां :

ज्योति के पति संजय  वैष्णोधाम कालोनी में अपना मकान बनवा रहे थे, वही पर ज्योति अपने पति के साथ आकर किराये पर रहने लगी। लेकिन  यहां पर भी ज्योति और अब्बास का मिलना जुलना जारी रहा। इसकी जानकारी संजय गुप्ता को हुई तो वह रोकटोक करने लगा। जिससे तंग आकर ज्योति और अब्बास ने मिलकर संजय गुप्ता को मारकर रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसी योजना को अंजाम देने के लिए अब्बास ने ज्योति को नींद की गोली लाकर दी। जिसे उसने दिनांक 01 जून को शाम को  सब्जी में मिलाकर अपने पति संजय गुप्ता को खिला दिया। जिससे उन्हें नींद आने लगी और वह नीचे मकान के दरवाजे में ताला लगाने नहीं गये और ज्योति से ताला लगाने की बात कहकर तख्त पर ही सो गये।

पत्नी ने पति की हत्या के लिए प्रेमी को मेसेज करके बुलाया था घर : 

ज्योति ने जब देखा की मेरे पति गहरी नींद में सो रहे है तो उसने घटना को अंजाम देने के लिए अब्बास को मेसेज करके बुला लिया और दोनों ने मिलकर संजय गुप्ता की गर्दन में दुपट्टे से फंदा लगाकर कस दिया। जिससे संजय बेसुध हो गया परन्तु शरीर से तगड़ा होने के कारण फंदे में हाथ लगाकर उसने उठना चाहा और हाथापाई की परन्तु तख्त के नीचे गिर गया तो अब्बास ने वही पर पास में पड़ी लकड़ी की फट्टी उठाकर संजय के सिर में व शरीर में कई वार कर दिये जिससे संजय की मृत्यु हो गयी।

 

Related posts

जमीनी विवाद में  भाई-भतीजे ने  चाचा को पीटा , अस्पताल में भर्ती 

newsvoxindia

आज सुकर्मा योग में करें रुद्राभिषेक और शनि देव की पूजा, खुलेगा सौभाग्य का सितारा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

महंगाई पर बरेलियंस की चोट : 10 रु.में जरूरतमंदों को कराते है भरपेट भोजन, जानिए सीता रसोई की यह कहानी,

newsvoxindia

Leave a Comment