News Vox India
खेलशहरस्पेशल स्टोरी

रामपुर जेल में शुरू हुई बंदी-कैदियों के बीच खेल प्रतियोगिता,

रामपुर । देशभर में अमृत महोत्सव अपने अंतिम पड़ाव पर है और इसी को लेकर कई विभागों में कार्यक्रम जारी हैं कुछ इसी तरह रामपुर की जिला जेल में भी कैदियों व बंदियों के बीच खेल प्रतियोगिताएं कराई जा रही हैं। जेल प्रशासन की अगुवाई में जारी इन प्रतियोगिताओं का बंदी और कैदी जमकर अपने हाथ दिखाते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

 

दरसल कानून तोड़ने वालों को सजा बतौर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाता है लेकिन इन्हीं बंदियों और कैदियों को सुधारने का जिम्मा जेल प्रशासन के कांधे पर होता है। अपने अपने गुनाहों की सजा भुगत रहे इन कैदियों और बंदियों मे सुधरने का हौसला पैदा करने के लिए समय-समय पर कई तरह की प्रतियोगिताएं कराई जाती हैं वर्तमान समय में अमृत महोत्सव अपने अंतिम पड़ाव पर है इसी को लेकर रामपुर की जिला जेल में अधीक्षक प्रशांत मौर्य की अगुवाई में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।

 

खेल प्रतियोगिताओं के दौरान जहां जेल प्रशासन कैदियों और बंदियों की हौसला अफजाई करता नजर आ रहा है तो वहीं बंदी और कैदी भी इसका खूब लुत्फ उठाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य के मुताबिक अमृत काल अपने अंतिम चरण में है इसी को लेकर शासन के निर्देशानुसार जिला जेल में कैदियों और बंदियों के बीच आउटडोर वाह इंडोर गेम्स कराए जा रहे हैं जिसका समापन किसी मुख्य अतिथि के द्वारा समय आने पर कराया जाएगा।

Related posts

ससुर सहित पति पर दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज

newsvoxindia

फतेहगंज पश्चिमी में चोरों ने कई घरों को बनाया अपना शिकार

newsvoxindia

खबर का असर :सील किये गए लैब को संचालित करने वाले दो लैब संचालकों पर मुकदमा,

newsvoxindia

Leave a Comment