News Vox India
राजनीतिशहर

भोजीपुरा में  नव निर्वाचित सांसद छत्रपाल गंगवार का जोरदार  स्वागत

भोजीपुरा।नव निर्वाचित भाजपा सांसद छत्रपाल गंगवार का भोजीपुरा स्थित दिव्यानंद आश्रम के प्रांगण में भोजीपुरा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।स्वागत से अभिभूत सांसद ने कार्यकर्ताओं को सांसद का दर्जा देकर खूब हौसला बढ़ाया। कार्यक्रम में भोजीपुरा, शेरगढ़,रिठौरा, देवरनिया क्षेत्र के शक्ति केंद्र के संयोजक,बूथ प्रभारियों व सभी मंडलों के अध्यक्ष ब्लाक प्रमुख व जिला पंचायत सदस्यों ने नव निर्वाचित सांसद का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।

Advertisement

 

 

सम्मान समारोह में बोलते हुए नव निर्वाचित सांसद छत्रपाल गंगवार ने कहा कि वैसे तो वह सभी के सांसद हैं। लेकिन जिन लोगों ने चुनाव में कुर्बानी दी है।उनका पहले सम्मान है। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता अपने को सांसद समझे। उन्होंने कहा कि चुनाव में भितरघात की वजह जीत का मार्जिन कम रहा। उन्होंने कहा कि लोकसभा के आठों ब्लाकों में सभी नगर पंचायतों व नगर पालिकाओं में बैठेंगे।

 

 

तहसील दिवस में भी बैठेंगे और जनता की समस्याओं का समाधान करवायेंगे।सेमी खेड़ा चीनी मिल की पेराई क्षमता बढ़ाने के लिए डीएम से कहा है।जरूरत हुई तो मुख्यमंत्री से मिलेंगे।सांसद ने संगठन को मजबूती से खड़ा करने की बात पर भी जोर दिया। कार्यक्रम में लोकसभा प्रभारी चौधरी देवेन्द्र सिंह ने कहा प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत तीसरी आर्थिक शक्ति बनकर उभरेगा। लोकसभा संयोजक राजकुमार शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान पर आंच नहीं आने दी आयेगी। कार्यकर्ता संगठन के ढांचे को मजबूती से खड़ा करें। जिलाध्यक्ष पवन शर्मा ने कहा कि संगठन मजबूत होने की वजह से छत्रपाल गंगवार को जीत मिली है।

Related posts

दिल्ली नारकोटिक्स टीम ने वांछित अभियुक्त अफजल को किया गिरफ्तार ,

newsvoxindia

नेशनल हाइवे पर तेज रफ़्तार ने बाइक को रौंदा , दो घायल 

newsvoxindia

क्यूलड़िया में महिला के साथ नहीं हुई थी हैवानियत , पुलिस जांच में मामला निकला फर्जी,

newsvoxindia

Leave a Comment