राजनीति

वन बूथ 20  यूथ का फार्मूला लागू करें नौजवान : शमीम सुल्तानी

Advertisement

बरेली, महानगर समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठन समाजवादी युवजन सभा व समाजवादी छात्र सभा की संयुक्त बैठक मिशन कंपाउंड स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित हुई जिसमें नवनियुक्त पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र वितरित किए गए तथा बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गई।कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी मौजूद रहें।इस अवसर पर नवनियुक्त पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप ने युवाओं को बहुत अच्छी टीम बनाने पर बधाई देतें हुए चुनाव में जुटने के निर्देश दिए और कहा युवाओं की टीम जिस ओर मुड़ जाती है हवा का रुख उस ओर हो जाता है।

 

 

 

 

इसी कड़ी में महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी ने कहा आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने ट्वंटी  यूथ ऑन वन बूथ का फार्मूला बताया है जिसे आप लोग प्राथमिकता पर लागू करें ताकि हम लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ जीत हांसिल कर सके।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ रोजगार देनें का वायदा किया था जो पूरी तरह से फर्जी साबित हो गया, भाजपा सरकार में जितनी भी नौकरी या भर्ती के लिए परीक्षा हुई उनके पेपर लीक हो गए इसमें सरकार की मंशा में खोट साबित हो चुका है। इन बहुत सारे मुद्दों के साथ आप लोग जनता के बीच जाएं और इनकी पोल खोलें।वहीं महानगर महासचिव पं. दीपक शर्मा ने कहा कि आप सभी अपनी ऊर्जा इस समय केवल और केवल पार्टी के प्रत्याशी की जीत के लिए लगाएं, आप सभी बूथ स्तर तक मतदाताओं से संवाद स्थापित करें आपके पास अपने आप को साबित करने और आगे बढ़ने का एक अच्छा अवसर यह चुनाव है आप पार्टी और प्रत्याशी के लिए ज़ब काम करोगे तो आपकी और आपके काम की पहचान होगी और जिससे जहाँ पार्टी को आपकी मेहनत का लाभ मिलेगा ही साथ ही आपकी सफलता का मार्ग भी प्रशस्त होगा।

 

 

 

इस अवसर पर ज़िला उपाध्यक्ष मनोहर पटेल, रविन्द्र यादव, ब्रजेश श्रीवास्तव, सैय्यद फरहान, युवजन सभा जिलाध्यक्ष मोहित भारद्वाज, यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष एज़ाज़ अहमद, छात्र सभा के जिलाध्यक्ष अविनाश मिश्रा, कार्यक्रम आयोजक युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष दीपक यादव व छात्र सभा का महानगर अध्यक्ष विक्रांत सिंह पाल, मनी यादवछात्र सभा के अनिकेत सिंह यादव,  अनुराग यादव, भरत सिंह कोठारी, सचिन रस्तोगी आदि  मौजूद रहें।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

गरीबों को कोटे की दुकान से बाजरा नहीं, गेहूं चावल मिलेगा

मीरगंज।गरीबों को कोटे की दुकानों से मई माह में खाद्यान्न में बाजरा नहीं मिलेगा। उनको…

13 hours

टीन शेड डालने से मना करने पर जान से मारने की धमकी, एसडीएम से शिकायत

मीरगंज। स्थानीय थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर टीन शेड डालने से मना करने पर…

13 hours

ग्रामीण का पैर पकड़ कर नदी में खींच कर ले गया मगरमच्छ

मीरगंज।नदी किनारे शौच कर रहे ग्रामीण पर अचानक पानी से निकले मगरमच्छ ने हमला कर…

13 hours

मेष और धनु के लिये आज का दिन है खास , जाने अपना राशिफल

दैनिक राशिफल ।। 18 मई दिन शुक्रवार वर्ष 2024 ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला मेष,आज का दिन…

15 hours

खबर का असर ।। टंकी से गिरकर मजदूर की मौत के बाद शीशगढ़ में निर्माणाधीन टंकी पर लगा सुरक्षा कवज

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। गुरुबार को मीरगंज के गांव मनकरी में निर्माणाधीन पानी की टंकी …

16 hours

अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में घायल दो युवकों की  इलाज के दौरान मौत

देवरानियाँ पुलिस ने एक केस में एसएसपी की दखल पर लिखी रिपोर्ट  देवरनियां। कोतवाली देवरनियां…

16 hours