News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सरकार ने डेडिकेटेड कमीशन बनाया , अगले तीन महीने में होगा चुनाव :भूपेंद्र सिंह चौधरी

बरेली : एमएलसी चुनाव को लेकर  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सांसदों , विधायकों और संगठन से जुड़े लोगो के साथ बैठक की।  बैठक के दौरान प्रदेशाध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारियों से कई मुद्दों पर बातचीत की।  इस मौके पर  प्रदेशाध्यक्ष  भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोर्ट के आदेश पर सरकार ने डेडीकेटेड कमीशन बनाया है। पिछड़े वर्ग की आबादी का सर्वे का काम जारी है। माननीय न्यायालय ने 3 महीने का आदेश दिया है। 3 महीने में चुनाव कराने हैं। जैसे ही आयोग की रिपोर्ट आएगी वैसे ही सरकार चुनाव कराने का काम करेंगी।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी एमएलसी चुनाव के लिए  तैयारी पूरी है। तैयारी जो भी व्यवस्थापक संगठन से जुड़े विषय हैं। हम लोगों ने पूरी तैयारी की है और जैसे चुनाव घोषित होंगे प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया शुरू करा दी जाएगी। समय से प्रत्याशी घोषित करके चुनाव में आगे जाएंगे।  उन्होंने यह भी बताया कि  सरकार ने नगर निकाय से जुड़े विषयों पर काम किया है। उन कामों के आधार पर और अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत के आधार पर हम लोग चुनाव में आगे जाएंगे।
 नगर निकाय चुनाव में  जीत उत्तर प्रदेश में जनता के सहयोग से प्राप्त करेंगे।एमएलसी चुनाव को लेकर बैठक करने बरेली की इनवर्टिस यूनिवर्सिटी पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि सपा का इतिहास रहा है उन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी और आतंकवादियों के केस वापस लिए थे स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए कहा किसी रामचरितमानस पर इस तरीके का कोई बयान  दे सकता है।

Related posts

मिट्टी बेचने का विरोध करने पर तहेरे भाइयों ने युवक को पीटा 

newsvoxindia

आजम खान को कैदी के रूप मे मिला बिल्ला नम्बर 338, जानिए किसे किस नंबर का मिला बिल्ला , 

newsvoxindia

मॉर्निंग वॉकर को  निशाने बनाने वाले 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार , लूट का माल भी बरामद 

newsvoxindia

Leave a Comment