राजनीति

फतेहगंज पूर्वी में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को एसडीएम ने दिलाई शपथ

Advertisement

फतेहगंज पूर्वी।बरेली जनपद के नगर फतेहगंज पूर्वी के कृषक समाज इंटर कॉलेज में फरीदपुर उपजिलाधिकारी निधि डोडवाल ने पहुंचकर पांचों बूथों का निरीक्षण किया।जहां मौजूद विद्यालय प्रबंधन की महिला अध्यापिकाओं व छात्राओं द्वारा मतदान जागरुकता रंगोली का आयोजन किया गया। एसडीएम ने रंगोली की प्रशंसा की।वहीं कृषक समाज इंटर कालेज के एक रूम में मौजूद नगर के सैकड़ों नागरिकों व क्षेत्रिय मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक किया।

 

 

 

 

एसडीएम ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्य में आप सभी लोग बड़ चड़कर जिम्मेदारी निभाते रहे। किन्तु लोक सभा चुनाव मतदान के दिन देश हित में अधिक से अधिक मतदान अवश्य करें।एसडीएम ने उदाहरण देते हुए कहा कि 1300 मतों में मात्र 250 मतदाताओं द्वारा ही मतदान किया जा रहा है।जो कि बहुत ही सोंचनीय है।जागरूकता बैठक में मौजूद नागरिक एहशान अली से मतदान को लेकर वार्ता की जिस पर कहा कि उन्होने काफी नागरिकों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया है। एहसान अली ने कहा देश हित में हम मुसलमान पीछे नहीं हैं।

 

 

 

 

वहीं मौजूद शमशुद्दीन से अधिक मतदान करने पर वार्ता की।जिन्होंने करीब 55 मतदाताओं की सूची एसडीएम को देकर बताया कि सभी नागरिकों को सूचित कर मतदान करने की अपील की जा चुकी है।जागरूकता अभियान का संचालन करते हुए अनुज शर्मा ने कहा कि लोक सभा 2024 में यह बूथ मतदान संख्या में सबसे ऊपर होगा हमे विश्वास है।इसके बाद इंटर कॉलेज प्रधानाचार्य सतेंद्र पाल सिंह ने मौजूद नागरिकों से कहा कि चुनाव अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए विद्यालय प्रबंधन सदैव तत्पर है।लोकतंत्र का सबसे बड़ा दान मतदान है।सभी से निवेदन करते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान अवश्य करें।आख़िर में एसडीएम निधि डोडवाल ने कहा कि ईद का पर्व आ रहा है।

 

 

 

 

इस ईद के पर्व पर आप सभी अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने हेतु शपथ लेने की अपील करे।जागरुकता कार्यक्रम में नायवध तहसीलदार अभिषेक तिवारी,राजस्व टीम कानून गो,लेखपाल आदि अधिशासी अधिकारी फतेहगंजपूर्वी टीम जिला समेत,अपूर्ति निरिक्षक फरीदपुर राजीव कुमार,दर्जनों आंगनवाड़ी कार्यकत्री,कोटेदार, बीएलओ टीम में चंद्रेश गुप्ता, ओम प्रकाश,गोपाल जयसवाल, सुमित यादव,अंकित अग्रवाल, स्वेता मिश्रा,बीना देवी,रेखा,नेहाँ चेयरमैन संजय पाठक,पूर्व चेयरमैन शब्बीर अहमद,जहीर मसूदी,शफयत अली,मोहम्मद अहमद,कोटेदार होरी लाल,श्यामाचरन सागर,गजेंद्र यादव,आदि मौजूद रहे।कार्यक्रम के समापन में कमपोजिट इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय के स्कूली बच्चों की मतदाता जागरुक रैली को एसडीएम व चेयरमैन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।जागरुकता रैली के बच्चों ने नगर के मेन चौराहा पहुंचकर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को मतदान के प्रति जागरुक किया।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia
Tags: #bareilly

Recent Posts

घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़ ,मुकदमा दर्ज

भोजीपुरा। बीती रात एक दबंग प्रवृत्ति के युवक ने घर में घुसकर एक दलित समाज…

1 hour

फतेहपुर में दिव्य श्रीमद् भागवत महापुराण का आयोजन

फतेहपुर । दिव्य श्रीमद् भागवत महापुरा का आयोजन गंभु का डेरा बगहा सरकंडी फतेहपुर में…

10 hours

प्रसूता की निजी अस्पताल में मौत के मामले में बजरंग दल ने सीएमओ को सौंपा ज्ञापन

आंवला ।। सोमवार को  सी एम ओ डॉक्टर विश्राम सिंह के बरेली स्थित  कार्यालय पहुंच…

10 hours

तुला -धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन है खास , मिलेगी हर क्षेत्र में सफलता , जाने अपना राशिफल

  दैनिक राशिफल ।।। 21 मई ,दिन मंगलवार, वर्ष 2024 मेष, मन अशांत रहेगा व्यापार…

12 hours

गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत

मृतक भाजपा में अनुसूचित जाति के महामंत्री के पद पर था , बरेली : कोतवाली…

13 hours

वेयरहाउस का डीएम एसएसपी ने लिया जायज़ा

  बरेली : 4 जून को नतीजे आने वाले है इसको लेकर डीएम और एसएसपी…

13 hours