News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आंवला रेलवे स्टेशन  का पीएम मोदी ने किया वर्चुअल शिलान्यास

आंवला। आंवला रेलवे स्टेशन  का पीएम मोदी ने सोमवार को वर्चुअल शिलान्यास किया।  इस मौके पर स्थानीय सांसद धर्मेंद्र कश्यप के साथ जिले के कई अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।  जानकारी के मुताबिक सरकार द्वारा करोड़ो रूपए खर्च कर आंवला स्टेशन का कायाकल्प किया करने के साथ यात्रियों की सुविधा का भी विस्तार किया जाएगा। इसी क्रम में आंवला स्टेशन परिसर में शिलान्यास कार्यक्रम  हुआ । जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत वर्चुअल डेवलपमेंट का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में 553 रेलवे स्टेशनों का पुर्नविकास किया जाएगा।
Advertisement
उन्होंने कहा कि रेलवे बदल रहा है इसका बड़ा कारण यह है कि जनता ने पूर्ण बहुमत की सरकार चुनी और सरकार ने बड़े फैसले भी किए हैं। कार्यक्रम का शुभारंभ आंवला भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने किया। सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने  कहा कि आंवला स्टेशन पर  यात्रियों के  सभी सुविधाएं होगी। ट्रेन के स्टॉपेज और ट्रेनों की संख्या में भी वृद्धि की जाएगी। रेलवे स्टेशन आंवला परिसर में शिलान्यास के लिए भव्य कार्यक्रम हुआ। जिसमें स्कूल के बच्चों ने सुंदर-सुंदर कार्यक्रम प्रस्तुत किए। सांसद ने बच्चों को प्रमाण पत्र देकर उत्साहवर्धन किया।
कार्यक्रम में पहुंचे सभी वक्ताओं ने अपने-अपने विचार रखे और सरकार की योजनाओं को गिनाया। बताया अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को सरल, सुगामी और आनंदमय यात्रा देने के लिए भारत सरकार की इस योजना को जन जन तक लाभ पहुंचाया जाएगा। इस दौरान कार्यक्रम में सांसद धर्मेंद्र कश्यप, आंवला पूर्व जिला अध्यक्ष वीर सिंह पाल, एसडीएम गोविंद मौर्य, चेयरमैन सैय्यद आबिद अली, पूर्व चेयरमैन संजीव सक्सेना, ब्लाक प्रमुख यशवंत सिंह, सुनील गुप्ता, गिरिराज नंदन गुप्ता, जय गोविंद सिंह, डॉक्टर संजय सक्सेना सहित रेलवे के अधिकारी समस्त स्टाफ और भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ विजय वर्मा ने किया।

Related posts

प्रयागराज में माफिया अतीक- अशरफ की हत्या, सीएम ने घटना के संबंध में उच्चस्तरीय जांच के आदेश,

newsvoxindia

बरेली की  डेपापीर फल मंडी में  फलों के यह है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष , फायरिंग एक युवक के पैर में गोली ,

newsvoxindia

Leave a Comment