नेशनल

भाजपा के बड़े नेता पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप , पुलिस ने अज्ञात में दर्ज किया था केस ,

Advertisement

यूपी के बरेली  में भाजपा का एक बड़ा नेता विवादों में आ गए है।  इस बार  भाजपा नेता  पर उनके घर पर काम कर चुकी महिला ने उन पर कुछ लोगों के साथ गैंगरेप करने का  आरोप लगाया है।  मामला बरेली के कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां महिला ने भाजपा नेता  सहित अन्य कुछ लोगों के आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी।  महिला ने बताया कि भाजपा नेता  हमेशा मॉलिश करने की कोशिश में रहते थे।  वही जब वह 7 दिसंबर  2022 को एक डॉक्टर को दिखाने  रामपुर गार्डन जा रही थी तभी उसे भाजपा नेता और उनके ड्राइवर सहित अन्य  दो लोगों ने उसे  अपनी कार में खींच लिया इसके बाद उसे जबरदस्ती टेबलेट खिलाई जिससे वह बेहोश हो गई।

 

इसके बाद भाजपा नेता ने कार की पीछी सीट पर उसके साथ रेप किया  साथ अन्य दो लोगों ने भी उसके साथ दुष्कर्म  किया। इसके बाद उसे डरा धमकाकर रोड़ पर फेंक दिया गया। इसी दौरान उसने किसी राहगीर की मदद से पुलिस को फ़ोन किया और पूरी घटना को बताया।  कोतवाली पुलिस ने घटना के अगले ही सुबह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।  लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं भाजपा नेता ने  मामले को झूठा और घिनोना अपराध बताया।

 

 

उन्होंने यह भी कहा कि  पुलिस मामले की जांच कर चुकी है। जिसमें यह सिद्ध हो चुका है कि मामला झूठ है।  उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि वह पता लगाए कि आरोप लगाने वाले के पीछे कौन है और किसका हाथ है। यह  जानना बेहद जरूरी है कि कौन आदमी  है जो उन्हें बदनाम कराना चाहता है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि 7 दिसम्बर 2022 को कोतवाली थाना क्षेत्र में एक मुकदमा धारा 376 डी के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। इस सम्बन्ध में विवेचक द्वारा महिला के बयान भी लिए गए है। और महिला को कोर्ट के सामने पेश करने के साथ  मेडिकल भी कराया गया था। घटना के संबंध साक्ष्य और विवेचक की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। घटना संबंध में जो तत्व निकलकर आएंगे उसी के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।  महिला के जो भी आरोप है उसके संबंध में जांच भी करवा ली जाएगी।  फिलहाल मामला  भाजपा से जुड़े बड़े नेता से है इसलिए राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में कुछ दिन चर्चाओं में रहने की उम्मीद है।

 

 

 

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

बार काउन्सिल ऑफ उ0प्र0 की अनुशासन समिति में सदस्य नामित

बरेली ।वरिष्ठ अधिवक्ता यशेन्द्र सिंह को बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश की अनुशासन समिति में…

14 hours

युवती ने युवक पर घर बुलाकर छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप

- पुलिस ने आरोपी युवक पर दर्ज किया मुकदमा बहेड़ी। एक युवती ने एक युवक…

14 hours

कार्यवाही की संस्तुति के दो माह बाद भी नही हटा स्कूल की ज़मीन से कब्ज़ा

बहेड़ी। पिंदारी अभयचंद गांव के ग्राम प्रधान ने गांव के ही कुछ लोगों पर सरकारी…

14 hours

पत्नी की हत्या कर फरार चल रहे पति समेत परिवार के 12 लोगो पर मुकदमा दर्ज

बरेली। 22 साल की एक विवाहिता की फरसे से काट कर हत्या कर दी गई।…

14 hours

कुर्मी क्षत्रिय सभा नें भाजपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

बरेली : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में होनें वाले मतदान से पहले उथल -पुथल…

16 hours

पति-पत्नी दोनों को रिपोर्ट में मृत दिखाकर काटे वोट, उप निर्वाचन अधिकारी से शिकायत

आंवला। आंवला में बीएलओ ने कर दिया खेल। जिंदा पति-पत्नी को कर दिया मृतक और…

16 hours