नेशनल

क्या रामपुर से राहुल गांधी लड़ेंगे चुनाव , जाने यह पूरा किस्सा,

Advertisement

रामपुर – हजरत-ए-लखनऊ, बसरत-ए-कानपुर, सुरमई है बरेली और कातिलाना है रामपुर। इस मशहूर शेर के अल्फाजों की बात की जाए तो सियासी तौर पर रामपुर कातिलाना ही नजर आएगा। नवाबों के शहर रामपुर की जहां पर बच्चा बच्चा सियासत की अच्छी खासी जानकारी रखता है। यहाँ पर लंबे समय तक लोकसभा की सीट कांग्रेसियों के कब्जे में रही है। लेकिन वक्त के साथ ही पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने नवाब खानदान को हाशिए पर लाकर खड़ा कर दिया । जिसके बाद कार्यकर्ताओं का दायरा लगातार घटता चला गया। लेकिन इन सबके बावजूद राष्ट्रीय लोकदल के नेता मोहम्मद उस्मान बबलू ने राहुल गांधी के यहां से लोकसभा का चुनाव लड़ाने की बाकायदा हाथों में तख्तियां लेकर मांग कर डाली है। उनकी इस मांग ने सियासी गलियारों में सनसनी भी फैला दी है।

 

राष्ट्रीय लोकदल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के रुहेलखंड क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद उस्मान बबलू का रामपुर गृह जनपद है। वह अपने साथियों के साथ नैनीताल नेशनल हाईवे स्थित घंटाघर पार्क में एकत्र हुए जहां पर उन्होंने अपने हाथों में तख्तियां लेकर रामपुर से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा का चुनाव लड़ाने की मांग कर डाली है । रालोद नेता मोहम्मद उस्मान बबलू और उनके समर्थकों के हाथों में रालोद के झंडे के अलावा “राहुल गांधी रामपुर से लोकसभा का चुनाव लड़े” की तख्तियां मौजूद रही ।

 

रालोद नेता मोहम्मद उस्मान बबलू के मुताबिक जनपद रामपुर में कांग्रेस पार्टी का ही वर्चस्व रहा है और सबसे ज्यादा बार कांग्रेस के ही सदस्य चुनाव जीत कर संसद में पहुंचे हैं अब एक बार फिर से लोकसभा के चुनाव होने वाले है ऐसी स्थिति में राष्ट्रीय लोकदल ने अपनी पार्टी सुप्रीमो जयंत चौधरी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से राहुल गांधी को लोकसभा का चुनाव लड़ाने की मांग की है। उनका यह भी कहना है कि अगर राहुल गांधी रामपुर से चुनाव लड़ते हैं तो यहां से उन्हें देश में सबसे ज्यादा वोटो से चुनाव जीतने का काम किया जाएगा और इसके बाद राहुल गांधी तमाम जिंदगी रामपुर की जनता के प्यार को कभी नहीं भूल पाएंगे।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

ट्रेन से गिरकर युवक गंभीर रूप से घायल

मीरगंज।फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के भिटौरा रेलवे स्टेशन से मात्र कुछ ही दूरी पर एक…

40 seconds

बीडीएम पब्लिक स्कूल ने किया पूल पार्टी का आयोजन

मीरगंज। बीडीएम पब्लिक स्कूल ने शनिवार को  किंडर गार्डन क़े बच्चों के  लिए पूल पार्टी…

3 mins

गरीबों को कोटे की दुकान से बाजरा नहीं, गेहूं चावल मिलेगा

मीरगंज।गरीबों को कोटे की दुकानों से मई माह में खाद्यान्न में बाजरा नहीं मिलेगा। उनको…

20 hours

टीन शेड डालने से मना करने पर जान से मारने की धमकी, एसडीएम से शिकायत

मीरगंज। स्थानीय थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर टीन शेड डालने से मना करने पर…

20 hours

ग्रामीण का पैर पकड़ कर नदी में खींच कर ले गया मगरमच्छ

मीरगंज।नदी किनारे शौच कर रहे ग्रामीण पर अचानक पानी से निकले मगरमच्छ ने हमला कर…

20 hours

मेष और धनु के लिये आज का दिन है खास , जाने अपना राशिफल

दैनिक राशिफल ।। 18 मई दिन शुक्रवार वर्ष 2024 ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला मेष,आज का दिन…

22 hours