नेशनल

युवती को ट्रेन के आगे धक्का देने वाला युवक गिरफ्तार, नाबालिग के परिवार के युवक पर यह है आरोप,

Advertisement

बरेली। सीबीगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती की ट्रेन में चपेट में आने से दो पैर और एक हाथ कट गया । हालांकि घटना में एक युवक का नाम आया है जिस पर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने के साथ दोस्ती का  का दवाब बनाने  का आरोप है। पुलिस ने घटना के आरोपी युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वही मामले की गंभीरता देखते हुए एसएसपी बरेली थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

 

नाबालिग के पिता का आरोप है कि युवक ने उनकी बेटी को ट्रेन के आगे धकेल दिया था, जिसमें उसके दो पैर एक हाथ कट गया है। युवक के खिलाफ उन्होंने सीबीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि घटना के संबंध में पिता पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस युवती के पिता की तहरीर के आधार पर अपनी कार्रवाही कर रही है। युवती का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है साथ ही घटना के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड किया गया हैं।

डीएम रविन्द्र कुमार ने मीडिया से कहा कि दुखद घटना है। मुख्यमंत्री जी की तरफ तुरंत 5 लाख की मदद की घोषणा की गई है। वह भी अपने स्तर से भी मदद कर रहे है। युवती को बेहतर इलाज के लिए किसी अन्य हॉस्पिटल के लिए भेजा जाएगा।

12 वीं की छात्रा है पीड़िता

सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 साल की छात्रा पास के एक कॉलेज से कक्षा 12 की पढ़ाई कर रही है। मंगलवार शाम छात्रा कोचिंग गई थी, उसके बाद अपने घर लौट रही थी। सीबीगंज के पास रेलवे लाइन के पास छात्रा ट्रेन की चपेट में आ गई। जहां छात्रा के एक हाथ और पैर कट गया, दूसरा पैर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। खून से लथपथ हालत में छात्रा को इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

 

परिजनों ने धक्का देने का आरोप लगाया

छात्रा के चाचा और परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक छात्रा का पीछा करता था। कई बार छात्रा ने मना किया, लेकिन उसके बाद भी वह छेड़छाड़ करता था। उस युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा को ट्रेन के आगे धक्का दे दिया।

सीएम योगी ने मामले पर लिया संज्ञान

सीएम योगी ने नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ व ट्रेन के आगे फेंकने के मामले को गंभीरता से लिया है। सीएम ने नाबालिग के परिवार को 5 लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की है। सीएम के मामले में संज्ञान लेते हुए पूरा सरकारी अमला हरकत में आया है। अधिकतर अधिकारी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली साथ ही हरसंभव मदद देने का भी आश्वासन भी दिया।

 

 परिवार ने पूर्व की घटना पर लिया होता संज्ञान तो बच जाती यह घटना

नाबालिग के पिता और चाचा के मुताबिक युवक ने उनकी बेटी के साथ पहले भी छेड़छाड़ की थी। इस मामले पर उन्होंने युवक की शिकायत उसके घर पर की थी। पर युवक नहीं माना । जानकार मानते है कास  इस घटना से पहले हुई घटना में युवक की पुलिस से शिकायत की होती तो दोबारा घटना नहीं होती।आज नाबालिग को अपने हाथ पैर नहीं गंवाने पड़ते।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

ब्राह्मण महासभा ने मातृ दिवस मनाया

मीरगंज। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने परशुराम जयंती के तीसरे दिन मातृ दिवस मनाया।ग्राम प्रधान…

8 hours

ईट भट्ठे की मिक्सिंग मशीन के नीचे दबकर मजदूर की मौत

मीरगंज। सोमवार को ईंट भट्ठे में काम करने वाले मजदूर की मिक्सिंग मशीन में दबकर…

9 hours

प्रभारी निरीक्षक  ने अनाथ बच्चे को गोद लेकर दिया  मानवता का परिचय

आदर्श दिवाकर , मीरगंज। आपने अक्सर लोगों को पुलिस की बुराई करते सूना होगा पर…

9 hours

चेयरमैन सैय्यद आबिद अली की मौजूदगी में हुई बैठक, नाले नालियों की साफ सफाई के दिए आदेश

आंवला। नगर पालिकाचेयरमैन सैय्यद आबिद अली की मौजूदगी में एक बैठक हुई। जिसमें साफ सफाई…

9 hours

मकान में नकब लगाकर लाखों के सोने चांदी के ज़ेवर और नगदी चोरी

शीशगढ़। थाना क्षेत्र के गाँव सहोड़ा निवासी एक ग्रामीण के मकान में पीछे से नकब…

9 hours