News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

युवती को ट्रेन के आगे धक्का देने वाला युवक गिरफ्तार, नाबालिग के परिवार के युवक पर यह है आरोप,

बरेली। सीबीगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती की ट्रेन में चपेट में आने से दो पैर और एक हाथ कट गया । हालांकि घटना में एक युवक का नाम आया है जिस पर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने के साथ दोस्ती का  का दवाब बनाने  का आरोप है। पुलिस ने घटना के आरोपी युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वही मामले की गंभीरता देखते हुए एसएसपी बरेली थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

Advertisement

 

नाबालिग के पिता का आरोप है कि युवक ने उनकी बेटी को ट्रेन के आगे धकेल दिया था, जिसमें उसके दो पैर एक हाथ कट गया है। युवक के खिलाफ उन्होंने सीबीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि घटना के संबंध में पिता पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस युवती के पिता की तहरीर के आधार पर अपनी कार्रवाही कर रही है। युवती का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है साथ ही घटना के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड किया गया हैं।

डीएम रविन्द्र कुमार ने मीडिया से कहा कि दुखद घटना है। मुख्यमंत्री जी की तरफ तुरंत 5 लाख की मदद की घोषणा की गई है। वह भी अपने स्तर से भी मदद कर रहे है। युवती को बेहतर इलाज के लिए किसी अन्य हॉस्पिटल के लिए भेजा जाएगा।

12 वीं की छात्रा है पीड़िता

सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 साल की छात्रा पास के एक कॉलेज से कक्षा 12 की पढ़ाई कर रही है। मंगलवार शाम छात्रा कोचिंग गई थी, उसके बाद अपने घर लौट रही थी। सीबीगंज के पास रेलवे लाइन के पास छात्रा ट्रेन की चपेट में आ गई। जहां छात्रा के एक हाथ और पैर कट गया, दूसरा पैर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। खून से लथपथ हालत में छात्रा को इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

 

परिजनों ने धक्का देने का आरोप लगाया

छात्रा के चाचा और परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक छात्रा का पीछा करता था। कई बार छात्रा ने मना किया, लेकिन उसके बाद भी वह छेड़छाड़ करता था। उस युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा को ट्रेन के आगे धक्का दे दिया।

सीएम योगी ने मामले पर लिया संज्ञान

सीएम योगी ने नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ व ट्रेन के आगे फेंकने के मामले को गंभीरता से लिया है। सीएम ने नाबालिग के परिवार को 5 लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की है। सीएम के मामले में संज्ञान लेते हुए पूरा सरकारी अमला हरकत में आया है। अधिकतर अधिकारी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली साथ ही हरसंभव मदद देने का भी आश्वासन भी दिया।

 

 परिवार ने पूर्व की घटना पर लिया होता संज्ञान तो बच जाती यह घटना

नाबालिग के पिता और चाचा के मुताबिक युवक ने उनकी बेटी के साथ पहले भी छेड़छाड़ की थी। इस मामले पर उन्होंने युवक की शिकायत उसके घर पर की थी। पर युवक नहीं माना । जानकार मानते है कास  इस घटना से पहले हुई घटना में युवक की पुलिस से शिकायत की होती तो दोबारा घटना नहीं होती।आज नाबालिग को अपने हाथ पैर नहीं गंवाने पड़ते।

Related posts

Exclusive :होमियोपैथिक दवा से बचाई पंजाब के किसान की कीन्नू की फसल,

newsvoxindia

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष , फायरिंग एक युवक के पैर में गोली ,

newsvoxindia

स्टाल लगाकर  बीजों का किया जायेगा वितरण , जाने यह पूरी खबर 

newsvoxindia

Leave a Comment