नेशनल

महिला ने नंदोई सहित जेठानी के भाई पर लगाया रेप का आरोप, पति पर भी लगाए आरोप,

Advertisement

बरेली। छत्तीसगढ़ की एक युवती ने अपने दो नंदोई सहित तीन लोगों पर सामूहिक रेप का आरोप लगाया हैं। युवती का यह भी आरोप है कि उसके सुसराल वालों ने उसका नहाते समय आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया है जिससे उसे ब्लैकमेलिंग करने की भी कोशिश की जा रही है।पीड़िता ने बताया कि भोजीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले नावेद से बीटेक करते समय उसकी दोस्ती हो गई थी ।

 

 

इसी दौरान उसके पति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंंध बना लिये थे।जब उसने शादी का दवाब बनाया तो नावेद शादी के लिए तैयार हुआ। लेकिन उसके सुसरालजन उसे शादी के बाद से प्रताड़ित करने लगे थे । और कहने लगे थे कि वह यहां से छोड़कर चली जाए बरना बुरा होगा । महिला का यह भी कहना है कि वह थाने के साथ जिले के आलाधिकारियों के पास भी गई लेकिन कोई उसकी सुनवाई नहीं हुई।

rape

 

26 साल की महिला ने यह भी बताया कि वह एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही है । उसका अपनी ससुराल में विवाद चल रहा है। इसी के चलते ससुरालियों ने महिला को अलग कर रखा है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि 15 जुलाई को समझौता कराने के बाहने मेरी सास, जिठानी और ननद मेरी ससुराल ले गए। वहां समझौता करने की बात कही। जिसके बाद ससुराल में रात में एक कमरे में बंद कर दिया। 15 जुलाई की आधी रात को जिठानी का भाई कमरे में पहुंचा और तमंचे के पर रेप किया। इस घटना की शिकायत भोजीपुरा थाने में की लेकिन पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया।

 

 

वही 30 जुलाई को जब जब वह अपने ससुर के स्कूल में पहुंची तो वहां ने उसके पति के बहनोई और सपा नेता ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। जब हल्का नशा होने लगा तो ननदोई और सपा के नेता ने बारी बारी से बलात्कार किया। विरोध करने पर धमकी दी कि यदि किसी से शिकायत की तो जान से मार देंगे।

 

 

एसपी देहात मुकेश चन्द्र मिश्रा का कहना है कि महिला ने पूर्व में भोजीपुरा में ससुरालियों पर दहेज एक्ट का केस दर्ज कराया था। उस मुकदमे में 7 साल से कम की धाराएं हैं, इसलिए गिरफ्तारी नहीं हो सकी। चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई। अब महिला गलत तरह से आरोप लगा रही है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

स्मैक के साथ दो आरोपी  गिरफ्तार

बरेली : अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए दोनों युवक अवैध रूप से स्मैक…

6 mins

दबंगों ने युवक को मारपीट कर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।घर लौट रहे युवक को दबंगों ने रास्ते में घेर लिया।दबंग ने युवक को…

11 mins

गौड़ कंप्यूटर सेंटर पर प्रशिक्षार्थियों को प्रदान किये प्रमाण पत्र

फतेहगंज पूर्वी।फतेहगंज पूर्वी के बिलपुर क्रॉसिंग के पास बिलपुर रोड पर गौड़ कंप्यूटर सेंटर पर…

13 mins

मुसलमान प्रधानमंत्री मोदी की मुखालफत बंद करें : मौलाना शाहबुद्दीन

बरेली। बनारस में पीएम मोदी द्वारा  एक टीवी चैनल पर मुस्लिम समाज पर  दिए गए…

15 mins

अंतरराष्ट्रीय महोत्सव के कार्यक्रमों की रूपरेखा बनी

बरेली, ऑल इंडिया कल्चरल एसोसिएशन संस्था की एक महत्वपूर्ण बैठक संस्था के महासचिव सुनील धवन…

17 mins

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने पति की पिटाई के बाद पत्नी की गोली मारकर की हत्या

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। शाही थाना क्षेत्र के गाँव निवासी युवक मंगलवार देर शाम शीशगढ़…

12 hours