नेशनल

प्रेमप्रसंग के चलते किशोर की हुई थी हत्या, पुलिस ने दो किशोरों को किया गिरफ्तार,,

Advertisement

यूपी के बरेली में एक सनसनी वारदात सामने आई है। जहां एक किशोर की हत्या प्रेमप्रसंग के चलते उसके ही हम उम्र के किशोर की अपने एक मित्र के साथ मिलकर गला रेंतकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी किशोरों को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

आंवला थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय सनसनी मच गई जब एक किशोर का शव गांव के बाहर खून से सना हुआ मिला । किशोर के परिजनों को जैसे मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। किशोर के पिता ने मृतक किशोर के दो दोस्तों के साथ फोन पर बात होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और दोनों को अपने गिरफ्त में ले लिया , जब हत्याकांड के बारे में पूछताछ की तो दोनों ने सच उगल दिया , जिसमें एक युवक बताया कि मृतक किशोर उसकी प्रेमिका से मेलजोल बड़ा रहा था इस बात से नाराज होकर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी।

 

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि आंवला थाना क्षेत्र में किशोर की हत्या हुई है। पुलिस ने इस संबंध में दो किशोरों को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे त्रिकोणीय प्रेमप्रसंग की वजह सामने आई है। आरोपी किशोरों को माननीय कोर्ट के सामने पेश किया जा रहा है।

 

 

इंटरनेट ने बदल दी किशोरों की जिंदगी

जिस उम्र में किशोर पढ़ने लिखने की बातें करते है उस उम्र में अपने ही हमउम्र के युवक की हत्या कर देना कोई छोटी वारदात नहीं कहा सकता , सवाल यह भी उठता है कि खेल कूदने की उम्र में बच्चे आखिर अपराध की दुनिया में क्यों दाखिल हो रहे है। क्या बच्चों को घर में मिलने वाले संस्कारों में कमी आई है। वही शहर के क्राइम रिपोर्टर मानते है कि  इंटरनेट ने किशोरों के साथ युवाओं की जिंदगी बदल दी है। अब युवा अपना अधिकतम समय मोबाइल पर बिताते हैं और अपने पसंद का कंटेंट भी देखते है। इसके साथ घर के परिजनों के साथ भी कम ही बैठते है। ऐसे में युवाओं को अपने बुजुर्गों से संस्कार नहीं मिल पाते है।इसके अलावा किशोरों का खानपान भी उनके जीवन को प्रभावित कर रहा है।

 

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

भाजपा महिला मोर्चा ने महिला सम्मेलन का किया आयोजन ,प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्य रही मौजूद

बरेली। भाजपा महिला मोर्चा ने सोमवार को  आई एम ए हाल में एक विशाल महिला…

7 hours

सीएम धामी ने भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल के लिए मांगे वोट

कांग्रेस बसपा पर लक्ष्मी जी का नाम लेकर  साधा निशाना सीएम ने उत्तराखंड के वोटरों…

7 hours

पॉक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

आंवला।  थाना पुलिस ने थाने में पॉस्को  एक्ट अधिनियम के तहत दर्ज मुकदमे का वांछित…

8 hours

जितिन प्रसाद  बोले -हो रहा है विपक्ष का सूपड़ा साफ

बरेली : विपक्ष का सूपड़ा साफ होनें वाला हैं गांव से लेकर शहर तक एक…

11 hours

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर ,तीन घायल

मीरगंज ।  धनेटा शीशगढ़ रोड़ पर आज एक बड़ा हादसा होते होते रह गया। दरसल…

11 hours

विधायक एमपी आर्या ने मेघावी छात्र छात्राओं का किया सम्मान

देवरनिया । ब्लाक दमखोदा के कुंडा कोठी स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल इंटर कॉलेज में हाई…

11 hours