News Vox India
खेती किसानीनेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

प्रेमप्रसंग के चलते किशोर की हुई थी हत्या, पुलिस ने दो किशोरों को किया गिरफ्तार,,

यूपी के बरेली में एक सनसनी वारदात सामने आई है। जहां एक किशोर की हत्या प्रेमप्रसंग के चलते उसके ही हम उम्र के किशोर की अपने एक मित्र के साथ मिलकर गला रेंतकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी किशोरों को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

 

आंवला थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय सनसनी मच गई जब एक किशोर का शव गांव के बाहर खून से सना हुआ मिला । किशोर के परिजनों को जैसे मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। किशोर के पिता ने मृतक किशोर के दो दोस्तों के साथ फोन पर बात होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और दोनों को अपने गिरफ्त में ले लिया , जब हत्याकांड के बारे में पूछताछ की तो दोनों ने सच उगल दिया , जिसमें एक युवक बताया कि मृतक किशोर उसकी प्रेमिका से मेलजोल बड़ा रहा था इस बात से नाराज होकर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी।

 

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि आंवला थाना क्षेत्र में किशोर की हत्या हुई है। पुलिस ने इस संबंध में दो किशोरों को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे त्रिकोणीय प्रेमप्रसंग की वजह सामने आई है। आरोपी किशोरों को माननीय कोर्ट के सामने पेश किया जा रहा है।

 

 

इंटरनेट ने बदल दी किशोरों की जिंदगी

जिस उम्र में किशोर पढ़ने लिखने की बातें करते है उस उम्र में अपने ही हमउम्र के युवक की हत्या कर देना कोई छोटी वारदात नहीं कहा सकता , सवाल यह भी उठता है कि खेल कूदने की उम्र में बच्चे आखिर अपराध की दुनिया में क्यों दाखिल हो रहे है। क्या बच्चों को घर में मिलने वाले संस्कारों में कमी आई है। वही शहर के क्राइम रिपोर्टर मानते है कि  इंटरनेट ने किशोरों के साथ युवाओं की जिंदगी बदल दी है। अब युवा अपना अधिकतम समय मोबाइल पर बिताते हैं और अपने पसंद का कंटेंट भी देखते है। इसके साथ घर के परिजनों के साथ भी कम ही बैठते है। ऐसे में युवाओं को अपने बुजुर्गों से संस्कार नहीं मिल पाते है।इसके अलावा किशोरों का खानपान भी उनके जीवन को प्रभावित कर रहा है।

 

Related posts

खबर संक्षेप में : बरेली पुलिस ने देहात क्षेत्र के कई अवैध टेम्पू टैक्सी स्टैंडों पर की कार्रवाई, 13 बसें पहले ही दिन की सीज,

newsvoxindia

डीएम ने एसएसपी के साथ अधिकारियों से की ब्रीफिंग , दिए आवश्यक निर्देश

newsvoxindia

आईएमसी ने जिला अध्यक्षों की लिस्ट की जारी,

newsvoxindia

Leave a Comment