News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

एक दिन प्रत्याशी के साथ : कम उम्र के युवाओं को मात देते है मेयर प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर,

बरेली। नगर निकाय चुनाव में कुछ ही समय बचा है ऐसे में राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। प्रत्याशी डोर टू डोर जाकर अपनी हाजरी लगाने के साथ विकास कराने के नाम पर वोटरों को लुभाने की कोशिश में है। हालांकि बरेली में निर्दलीय मेयर पद के प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर के साथ भाजपा के निवर्तमान मेयर उमेश गौतम और कांग्रेस के प्रत्याशी डॉक्टर केबी त्रिपाठी के बीच मुकाबला माना जा रहा है।

Advertisement

 

 

आज हमारे संवाददाता ने डॉक्टर आईएस तोमर के जनसंपर्क को देखने के लिए अपना एक दिन उनके साथ बिताया। इस दौरान हमारे संवाददाता ने पाया कि डॉक्टर आईएस तोमर सुबह जल्दी उठकर अपना प्रचार शुरू कर देते है। रविवार सुबह डॉक्टर आईएस तोमर अपनी छोटी से टीम के साथ करीब 7 बजे अपनी टीम के साथ अपने घर से निकले। सबसे पहले वह बरेली के गांधी उद्यान पहुंचे और मॉर्निंग वॉकर से मिलकर उन्होंने अपने जीप के निशान को बताते हुए वोट देने की अपील करते हुए नजर आए।

 

कभी कभी जनसंपर्क के दौरान यह भी देखने को मिला कि डॉक्टर साहब एक युवा की तरह जनता से उत्सुकता के साथ मिलते हुए दिखे और कभी अपनी उम्र के लोगों से हाथ मिलाते हुए नजर आए तो कही गले मिलते हुए नजर आये।लेकिन उन्हें देखकर कभी यह नहीं लगा कि वह वरिष्ठ नेता भी है।

 

राजनीति के साथ डॉक्टरी का कॉकटेल

डॉक्टर आईएस तोमर राजनीति के गुरु माने जाते है। और वह बरेली नगर निगम के दो बार भी मेयर रहे है।आज उनके जनसंर्पक के दौरान यह बात देखने को मिली। जब वह गांधी उद्यान पहुंचे तो उन्होंने महिलाओं के साथ युवाओं को एक्सरसाइज करते हुए देखा तो उन्हें उनकी कमी को पकड़ते हुए सही तरह से व्यायाम करने के तरीके के साथ परिवार के लोगों का हालचाल जाना।

 

 

डॉक्टर आईएस तोमर ने यहां यहां किया जनसंपर्क

निर्दलीय प्रत्याशी आईएस तोमर ने रामपुर गार्डन , सुभाषनगर , वार्ड नम्बर 77 के सौदगरान , एमसीआई प्लाजा , सीबीगंज थाना क्षेत्र के साथ कई वार्डो में अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क किया और एक बार फिर शहर के विकास को सही रास्ते पर ले जाने की बात कही। डॉक्टर तोमर जिस तरफ गए उस तरफ उन्हें लोगों का समर्थन मिला।

 

समाजवादी नेताओं ने डॉक्टर तोमर के जनसंपर्क में निभाई भूमिका

डॉक्टर आईएस तोमर के समर्थन में सपा के नेता भी जी जान से लगे हुए है। इसी कड़ी में पूर्व सांसद वीरपाल यादव , पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार , के साथ कई नेताओं ने उनके समर्थन में बटलर प्लाजा, आईएमसी प्लाजा, नॉवेल्टी के साथ कई दूसरी जगहों पर प्रचार किया।

 

रात दस बजे तक करते है अपना प्रचार

डॉक्टर आईएस तोमर अपने समय सारिणी में आराम को भी अहमियत देते है। वह दोपहर में थोड़ा आराम करने के बाद फील्ड में जनसंपर्क के लिए निकल जाते है और करीब 9 बजे तक अपने प्रचार में जुटे रहते है। बाद में अपनी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से बातचीत के साथ रात को खाना भी उनके साथ खाते है।

Related posts

कांवड़ रूट पर टूटकर गिरा पेड़, प्रशासन ने जेसीबी को मौके पर तुरंत हटवाया

newsvoxindia

रणबीर कपूर ने खोला बेडरूम का राज, कहा- आलिया के साथ सोना……….

newsvoxindia

क्वाड लीडर्स समिट में यूक्रेन और रूस के बीच जारी युद्ध पर चर्चा

newsvoxindia

Leave a Comment