News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

नवनिर्वाचित मेयर उमेश गौतम ने पद व गोपनीयता की ली शपथ,

भीममनोहर,

बरेली। नवनिर्वाचित मेयर उमेश गौतम ने आज पद व गोपनीयता की शपथ की वार्ड के सभी पार्षदों के साथ ली। यह शपथ ग्रहण समारोह बरेली क्लब में आयोजित हुआ । इस समारोह में शहर के कई गणमान्यों के साथ राजनीति के दिग्गजों ने शिरकत की।कार्यक्रम हल्की बारिश के साथ हुआ । जब कार्यक्रम धीरे धीरे आगे बढ़ा और मेहमानों का आना शुरू हुआ तो इंद्रदेव भी शांत हो गये। कार्यक्रम के शुरुआती दौर में उमेश गौतम को मेयर के रूप में मण्डलायुक्त सौम्या अग्रवाल ने सबसे पहले शपथ दिलाई उसके बाद सभी जीते पार्षदों को मेयर उमेश गौतम ने शपथ दिलाई। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूपी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, केंद्रीय मंत्री बीएल मौर्य , पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, यूपी सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह , डॉक्टर अरुण कुमार के साथ जिले के कई विधायक मौजूद रहे।

Advertisement

 

 

भगवा कलर में दिखा पूरा पंडाल

मेयर की शपथ के लिए सजाया गया पूरा पंडाल भगवा कलर में था। स्टेज को बेहतर तरीके से सजाया गया था। मेन स्टेज के साथ पार्षदों की शपथ के लिए दो स्टेज भी लगाए गये थे। शपथ ग्रहण समारोह को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे।इस कार्यक्रम में डीएम शिवकांत द्विवेदी के साथ नगर आयुक्त निधि वत्स के साथ कई अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

 

मेयर उमेश ने कहा बरेली को बनाना विश्वस्तरीय शहर

उमेश गौतम ने कहा उनका लक्ष्य है बरेली शहर दुनिया का सबसे अच्छा शहर बने। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना काल के दो वर्षो के दौरान कुछ वार्डो में विकास के कुछ काम नहीं हो पाए , उन्हें वह पहले कराएंगे। उन्होंने बरेली की जनता को भारी मतों के साथ जनसमर्थन देने के लिए धन्यवाद भी बोला।

 

 

उमेश गौतम ने शपथ के लिए पहनी खास ड्रेस

उमेश गौतम ने शपथ के लिए इस बार खास ड्रेस पहनी थी। मेयर उमेश गौतम ने सफेद कलर का कुर्ता पजामा के जवाहर कोटी पहनी थी। यह ड्रेस उनके पर्सनालिटी पर खूब जस रही थी।

 

देखिये यह वीडियो

 

Related posts

साबरमती से अतीक एसटीएफ के साथ यूपी के लिए रवाना,

newsvoxindia

घरेलू कलह में ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने की आत्महत्या , पुलिस मामले की जांच में जुटी ,

newsvoxindia

मुझे नायक भूमिका के लिए नहीं मिलता था ऑडिशन- राजकुमार

newsvoxindia

Leave a Comment