नेशनल

बरेली के फरीदपुर की सनसनीखेज वारदात: दलित की लड्डू और शराब के लिए हत्या, पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार,

Advertisement

 

बरेली। फरीदपुर थाना क्षेत्र में एक दलित युवक की हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने गांव के ही एक परिवार को बेटा होने की खुशी में ना तो लड्डू खिलाए और ना दारू पिलाई । इस बात की रंजिश मानते हुए हत्यारोपियों ने युवक की हत्या कर दी। वही मृतक की पत्नी की इज्जत को भी तार तार किया । जब पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। थक हारके पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी दफ्तर में की उसके बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस दर्ज हुआ।

 

मृतक की मां ने बताया कि घटना के दिन वह अपने बेटे के साथ खेत से आई थी। जैसे ही वह घर पहुंचे तो गांव के ही ठाकुर जाति के युवक उसकी बहु के साथ हाथापाई कर रहे थे । जब उसके बेटे ने यह देखा तो वह अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश करने लगा , यह देखकर वह भी अपने बहु के साथ बेटे को।बचाने की कोशिश करने लगी । इस बात से नाराज होकर आरोपियों ने उसके और उसके बेटे के साथ मारपीट करने लगे । बाद में आरोपी उसके बेटे को उठाकर ले गए और पेड़ से बांधकर पीटने लगे , इसी दौरान उसके बेटे की मौत हो गई।

 

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल घटना के बारे में जानकारी देते हुए,

 

मृतक की पत्नी ने मीडिया को बताया कि हत्यारोपी उसके पति से मिठाई के साथ दारू मांग रहे थे ।।उसके पति ने कहा कि पहले क्यों नहीं आये । इसके बाद उसका पति खेत चला गया। इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने उसकी इज्जत लूट ली। जब वह पुलिस से शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

 

एसपी ग्रामीण ने बताया कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक को पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई है। इसी संबंध में गांव के कुछ लोग युवक लड्डू और शराब की मांग कर रहे थे । मना करने पर युवक की पीट कर हत्या कर दी गई।।घटना के संबंध में मृतक की मां ने थाने पर तहरीर दी है। पुलिस नेआईपीसी की धारा 304 के साथ अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने चार हत्यारोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

भारत चंद्रयान 3 के द्वारा पूरी दुनिया को अपने विकास और सोच से दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है वही कुछ लोग जाति और खाने के सामान के लिए हत्या करके देश के मान पर हमला कर रहे है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार तीन घायल

शीशगढ़। मानपुर में बहेड़ी शीशगढ़ रोड पर आज गुरुवार शाम लगभग 7.30 बजे तेज रफ्तार…

16 hours

शीशगढ़ से हाजियों का पहला जत्था हज को रवाना

शीशगढ़। गुरुवार को नगर पंचायत शीशगढ़ से हज को जाने बाले हाजियों का पहला जत्था…

17 hours

अग्रवाल वैवाहिक परिचय सम्मेलन 12 से 13 मई तक

 - विवाह योग्य 600 से अधिक अग्र युवक-युवतियों ने कराया पंजीकरण। - 75 वर्ष से…

17 hours

जानिए कैसा रहेगा आपका दिन , क्या कहते है आपके सितारें

दैनिक राशिफल दिनांक 10 मई ,दिन शुक्रवार : ज्योतिषाचार्य आचार्य सत्यम शुक्ला , कानपुर वाले…

18 hours

छात्रा से दुष्कर्म कर ट्रेन के आगे धकेल कर हत्या का आरोप, केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।घर से स्कूल जा रही छात्रा को दबंग ने दबोच लिया।छात्रा से दुष्कर्म कर…

18 hours

ट्रेक्टर से कुचलकर मासूम की  दर्दनाक मौत

शीशगढ़।ईट भट्ठे पर खेल रही मजदूर की ढाई वर्षीय बेटी को भट्ठे पर ही काम…

18 hours