News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

दुर्विजय शाक्य ने बदायूं में रोड़ शो कर शिवपाल पर साधा निशाना

बदायूं।  भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी एवं  भाजपा के स्टार प्रचारक दुर्विजय सिंह शाक्य आज बदायूं पहुंचे।  वह बरेली से बदायूं की सीमा में अपने लंबे काफिले के साथ घुसे उन्होंने बदायूं में एक रोड शो भी किया। भाजपा हाईकमान ने भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक दुर्विजय सिंह शाक्य को बदायूं से लोकसभा प्रत्याशी बनाया गया है।

Advertisement

 

 

 

 

आज दुर्विजय सिंह शाक्य बरेली से लंबे गाड़ियों के काफिले के साथ बदायूं से निवर्तमान  सांसद संघमित्रा मौर्य भी मौजूद रही।  पूरे रास्ते दुर्विजय सिंह  शाक्य  के काफिले का जगह-जगह स्वागत किया गया  बदायूं की सीमा में घुसने के बाद शहर में एक रोड शो भी निकाला गया दुर्विजय सिंह के साथ केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा मौजूद रहे।

 

 

भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बरेली से यहां आने में मुझे 5 घंटे का समय लग गया पूरे रास्ते जनता का भरपूर प्यार मिला। उन्होंने सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि  शिवपाल सिंह यादव पहले अपने भतीजे से निपट ले जिसने उन्हें यहाँ फंसा दिया पहले वह भतीजे का विश्वास जीते मैंने तो सुना है वह यहां से वापस जाना चाहते हैं और किसी नये का नाम सुझा रहे है।

Related posts

Flipkart को लाखों का चूना लगाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार , जाने पूरा मामला ,

newsvoxindia

मर्चेन्ट एसोसिएशन ने  झूलेलाल शोभायात्रा का  किया स्वागत 

newsvoxindia

शादी से इंकार किया तो प्रेमिका ने कर ली आत्महत्या प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

newsvoxindia

Leave a Comment