News Vox India
नेशनल

अखिलेश ने वर्क के जनाजे में शामिल होने के  मुस्लिम विधायकों को चार्टेड प्लेन से भेजा 

बरेली एयरपोर्ट पहुंचने के बाद प्रतिनिधि मंडल सड़क मार्ग से  रवाना
बरेली। समाजवादी पार्टी के संभल से सांसद शफ़ीक़ उर रहमान का मंगलवार को  निधन हो गया जिसकी सूचना मिलते ही सपा प्रमुख  अखिलेश यादव ने लखनऊ से बर्क  के पोते  सहित कई मुस्लिम विद्यायकों और नेताओं के प्रतिनिधि मंडल को चार्टेड प्लेन से बरेली एयरपोर्ट भेजा। यहाँ से प्रतिनिधि मंडल सड़क मार्ग से सांसद  बर्क के दफीने में शामिल होनें पहुँचा।सांसद बर्क साहब के पोते कुंदरकी विधायक जियाउर्रहमान के साथ पार्टी के प्रदेश महासचिव और विधायक अताउर रहमान,  मुरादाबाद के विधायक नासिर कुरैशी, बिलारी विधायक फईम अहमद, विधायक नजीबाबाद तस्लीम,सहारनपुर के विधायक आशू मलिक सहारनपुर सिटी विधायक उमर अली खां,जो दिल्ली शाही जामा मस्जिद के इमाम अहमद बुखारी के दामाद भी हैं व अन्य सपा नेताओं ने संभल पहुँच कर सांसद बर्क को खिराजे अकीदत पेश की।
प्रतिनिधि मंडल के साथ अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष  इंजीनियर अनीस अहमद खां, बरेली हज सेवा समिति के संस्थापक पम्मी खान वारसी और जनसेवा टीम के सचिव मोहम्मद दानिश खान ने भी संभल पहुँच कर  खिराजे अकीदत पेश की। बरेली महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी ने भी सांसद बर्क के इन्तेकाल पर गहरा दुःख प्रकट किया।

Related posts

आज भगवान विष्णु को लगाएं आंवला और मुनक्का का भोग, खुलेंगे सुख समृद्धि के द्वार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

अफगानिस्तान को भारत ने 8 विकेट से हराया , विराट-रोहित घरेलू ग्राउंड पर जमकर चले।

newsvoxindia

बदायूं का बड़ा मामला : पोस्टमार्टम हाउस से महिला के शव की आंखे गायब होने का डॉक्टर और स्टाफ पर लगा आरोप, डीएम ने दिए जांच के आदेश,

newsvoxindia

Leave a Comment