News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

भाई -बहन पर ज्वलनशील पदार्थ से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार,

बरेली। प्यार में लोग जान देने की बात करते है लेकिन यहां एक पूर्व प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ ऐसी हरकत कर डाली की उसे अब इज्जत नगर पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी में हैं। पुलिस ने आज युवक को किसी मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया हैं।

Advertisement

 

 

कहा यह भी जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से इस बात से भी नाराज था प्रेमिका ने उससे संबंध तोड़ लिए थे। इस बात का बदला लेने के लिए युवक ने ऑनलाइन स्प्रे खरीदा और अंधेरे में काले कपड़े पहनकर घटना को अंजाम दे डाला । इस घटना में प्रेमिका ही नहीं बल्कि उसका भाई भी बुरी तरह झुलस गया। जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

 

एसिड अटैक नहीं फायर स्प्रे से की गई घटना

पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी ने मीडिया को बताया कि मंगलवार की तड़के सुबह छात्रा और उसके भाई पर एसिड से नहीं बल्कि फायर स्प्रे से अटैक हुआ था । पीलीभीत के बीसलपुर थाना क्षेत्र के एक डेन्टिस्ट की बेटी , और उसका छोटा भाई बरेली के इज़्ज़तनगर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहते है । डॉक्टर की बेटी नीट की तैयारी करने के साथ उसका बेटा भी 11वीं का छात्र है ।

 

आरोपी ने गुस्से में घटना को दिया था अंजाम

सोमवार की रात को छात्रा और उसका भाई कमरे में सो रहा थे ,इसी बीच मंगलवार की तड़के सुबह काले कपड़े पहने अज्ञात ने छात्रा और उसके भाई पर एसिड से अटैक कर दिया था , जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जब जांच शरू की तो जो कहानी निकल कर आईं उसे सुनकर सभी दंग रह गए । हालांकि इस मामले से यह स्पष्ठ हो गया कि युवाओं के प्यार करने के मायने बदल गए और दूसरी तरफ परेशानियों से झूझने का जज़्बा युवाओं में कम हो गया हैं।

 

 

Related posts

बरेली पुलिस  का गुड वर्क : पुलिस ने  एक दिन में 26 वांछित सहित 64 वारंटियों को गिरफ्तार किया। 

newsvoxindia

मामूली कहासुनी में दो पक्षों में हुई मारपीट, मुकदमा हुआ दर्ज

newsvoxindia

वकील के घर में चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी, जेवर समेत नकदी ले उड़े चोर,

newsvoxindia

Leave a Comment