नेशनल

दो सगी बहनों के मौत का मामला : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई  हेंगिंग , पुलिस ने  महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में ,

Advertisement

मीरगंज। फतेहगंज पश्चिमी  के सफरी गांव में बुधवार रात को दो सगी बहनों की एक साथ संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। इस खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने दोनों बहनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।दोनों बहनों का गुरुवार को पोस्टमार्टम डॉक्टरों की टीम द्वारा किया गया , जिसमें दोनों बहनों की मौत का कारण हैंगिंग बताया गया है।

 

 

 

पोस्टमार्टम होने के बाद सगी दोनों  बहनों के शव गांव पहुंचे जहां सुरक्षा के बीच पुलिस ने परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार करा दिया गया।  फिलहाल गांव में घटना के बाद से सभी सामान्य है सब कुछ पहले की तरह ही चल रहा है। फतेहगंज पुलिस ने बताया मुकदमे में नामजद महिला चांदनी मौर्या को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है साथ ही आकाश नाम के युवक की भी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

बताया जा रहा है कि युवक घटना के बाद से फरार है। गांव में अचानक हुई दो मौतों से मच गई थी सनसनी सपरी गांव निवासी उत्तम मौर्य की बडी बेटी कल्पना बीए की छात्रा थी जिसका शव जमीन पर पड़ा मिला था । दूसरी बेटी तुलसी इंटर की छात्रा थी ,उसका शव  फंदे पर लटका मिला  था ।वादी की दोनों बेटियां अपने ही घर में मृत अवस्था में पाई गई थी । इस दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी मच गई। दोनों शवों की सूचना क्षेत्र में फैलने के बाद लोगों का मौके पर हुजूम लग गया। सूचना पर एमएसपी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। घर के लोगों और पड़ोसियों से पूछताछ की। हालांकि वादी ने पुलिस को दी तहरीर में अपने पड़ोस के रहने वाले परिवार को घटना का जिम्मेदार बताया है और उन्ही लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत की।

 

 

थाना प्रभारी धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि बीती रात दो सगी बहनों के शव सपरी गांव के एक घर से बरामद हुए थे।  शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। दोनों बहनों की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की बात आई है। परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर महिला चांदनी मौर्या को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वही घटना में आये एक युवक की भी तलाश की जा रही है। युवक को भी जल्द तलाश कर हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

ड्राइवर को नींद की झपकी आने से ओवरब्रिज से बस गिरी , एक यात्री की मौत , कई घायल

फ्लाई ओवर से बस लिंक रोड़ पर गिरी, एक की मौत, 16 से अधिक घायल,…

6 hours

मिस प्राची सिंह वाधवा के सिर सजा मई क्वीन 2024 का ताज

बरेली। बरेली क्लब ने 125वीं वर्षगांठ का जश्न मनाते हुए मिस मई क्वीन बॉल पेजेंट…

18 hours

आल इण्डिया बालीवाल टूर्नामेंट का फाइनल रिछा ने जीता

विजेता और उप विजेता टीमों को किया पुरस्कृत देवरनियां। कस्बा रिछा मे आयोजित आल इण्डिया…

19 hours

मोहनी एकादशी पर  मनौना धाम पर उमड़ा आस्था का जनसैलाब,

मनौना धाम में प्रतिदिन भक्तों के साथ हो रहे हैं चमत्कार आंवला:-श्री श्याम मंदिर मनौना…

19 hours

मेष -मिथुन राशि के जातकों को रखना है संयम , देखें अपना राशिफल

दैनिक राशिफल ।। 20 मई, दिन सोमवार , वर्ष 2024 ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला   मेष,…

20 hours

सफाईकर्मी  को एंबुलेंस ने मारी टक्कर ,

बरेली। जिला अस्पताल परिसर में बाइक से जा रहे हैं युवक को एंबुलेंस ने टक्कर…

20 hours