News Vox India
बाजारशहर

फोम फैक्ट्री में लगी आग ,दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू 

बरेली : शहर के बाहरी हिस्से में सुबह फोम फैक्ट्री में आग लगने से धुए के ग़ुबार कों देखकर क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। फैक्ट्री के अंदर खड़ी एक कार भी इसकी चपेट में आ गई। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।सीबीगंज के औद्योगिक क्षेत्र परसाखेड़ा में सुबह तकरीबन साढ़े 10 बजे फैक्ट्री में आग की सूचना लगी। फैक्ट्री से निकलने वाली आग की लपटें और धुए के ग़ुबार कों देख आसपास के लोग दहशत में आ गए। इस बीच फोम फैक्ट्री में काम कर रहे हैं मज़दूरों में भगदड़ मच गई।

Advertisement

 

 

 

आसमान में धुए की गर्द कों समाते हुए देख लोगों नें फैक्ट्री के आसपास भीड़ लगानी शुरू कर दी। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सड़क पर चल रहे आवागमन को रोक फैक्ट्री के पास लगी भीड़ कों तितर-बितर किया। मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों नें आग बुझाई। वही फैक्ट्री में खड़ी कार भी आग की चपेट में आ गई। सूचना पर सीबीगंज थाना प्रभारी के साथ पुलिस अधिकारियो नें भी मौके पर जायज़ा लिया।

 

 

 

फिलहाल आग से काफी नुकसान होने का अनुमान है। लेकिन आग किन कारणों से लगी अभी इसका पता नहीं चल सका है। वही प्रत्यक्षदर्शी का कहना था कि आग शार्ट सर्किट होनें से लगी हैं।फैक्ट्री मालिक आशीष खंडेलवाल ने बताया कि आग से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाकर मामले की जांच पर जुटी है।

Related posts

बहेड़ी बार एसोसिएशन ने कार्य बहिष्कार का एलान किया  ,

newsvoxindia

उर्स ए रज़वी स्पेशल : उर्स परचम कुशाई की रस्म के साथ हुआ शुरू, देश विदेश के शायरों ने पढ़े कलाम ,

newsvoxindia

घर में घुसकर बुजुर्ग को बंदरों  ने किया घायल , बंदरो के हमले में एक मासूम की हुई थी मौत 

newsvoxindia

Leave a Comment