News Vox India
बाजारशहर

होली के मौके पर रेडिसन में सौहार्द पूर्वक मनाया गया होली का त्यौहार

होटल रेडिसन एमडी मेहताब सिद्दीकी की तरफ से बांटे गिफ्ट बाउचर और कार्ड

Advertisement

बरेली। फागुन की मस्ती के बीच होली की उमंग और उल्लास के बीच बरेली शहर के इकलौते फाइव स्टार होटल रेडिसन में तीन दिनों से होली का धमाल जारी है। आज रविवार को भी डेन्टल एसोसिएशन के सदस्यों ने होटल परिसर में जमकर होलिकोत्सव का आनन्द लिया। तो बीती शाम चार्टेड अकाउंटेंट एसोसिएशन और बरेलीयंस ने भी होली के उल्लास की खुशियों को रेडिसन के साथ साझा किया। होटल प्रबंधन की तरफ से आयोजित पार्टी में सभी परिवार सहित पहुंचे थे जहाँ होली के गानों की बीच अबीर गुलाल से होली का त्यौहार मनाया गया। इस दौरान लोगों ने डीजे की धुनों ने बरेलीयंस को झूमने पर मजबूर कर दिया।

 

 

 

बता दें कि तीन दिन पूर्व रेडिसन में रंगोत्सव का सिलसिला शुरू हुआ जो आज थमा। पहले दिन होटल प्रबन्धन ने मीडिया कर्मियों के साथ होली खेलकर इसकी शरूआत की थी। दूसरे दिन कल सुबह के सत्र में होटल प्रबन्धन द्वारा आयोजित रंग बरसे पार्टी का आयोजन किया गया जिसमे बरेलीयंस द्वारा जमकर धमाल किया गया। इसके तीन घण्टे के बाद ही चार्टर्ड एकाउण्टेन्ट एसोसिएशन के कार्यक्रम के लिए होटल द्वारा नया सेट तैयार किया। जिस पर सीए एसोसिएशन के सदस्यों ने होटल प्रबंधन की इस तुरत सेवा व्यवस्था के लिए टीम रेडिसन को जमकर सराहा।

 

इसी क्रम में आज डेण्टल एसोसिएशन के सदस्यों ने होली पर रेडिसन में धमाल किया। इस पूरे आयोजन को होटल के प्रबन्ध निदेशक महताब सिद्दीकी ने स्वयं मौजूद रहकर पूरा कराया। होटल के एमडी के अनुसार इन तीन दिनों के दौरान करीब सैकड़ों युगलों ने रंग बरसे कार्यक्रम के साथ होली के इन इवेंट में सहभागिता की।

 

रेडिसन एमडी मेहताब सिद्दीकी द्वारा बताया कि होटल द्वारा जो पार्टी आयोजित किया गया था जिसका एंट्री शुल्क प्रति युगल 1500 रुपये चार्ज किया था, जिसमें होटल ने रंग, सेट, रेन डान्स एवं पकवानों की व्यवस्था उपलब्ध करायी थी। जिस पर प्रबंधन द्वारा कार्यक्रमों के समापन पर प्रत्येक अतिथिं को 750 रुपये के होली का उपहार स्वरुप गिफ्ट बाउचर भेंट किया जो कभी भी एक वर्ष के भीतर रीडम किया जा सकता है। इन्हें ये लोग किसी भी दिन होटल में भोजन आदि में कैश करवा सकते हैं।

 

 

श्री सिद्दीकी ने बताया इसके अलावा होटल ने इन तीन दिनों में आये सभी अतिथियों को एक डिस्काउण्ट कार्ड भी भेंट किया। जिसमें 15 फीसदी का डिस्काउंट ग्रुप के बरेली, मुंबई और पुणे के होटल में कभी भी लिया जा सकता है। बता दें कि यह डिस्काउंट कार्ड मीडिया कर्मियों को भी उपलब्ध कराये गए हैं।
इस दौरान होटल एमडी ने सभी बरेली वासियों को होली की शुभकामनायें देते हुए गारंटी दी है और कहा है की बरेलीयंस को उनके बजट अनुरूप ही होटल में शादी और अन्य आयोजनों के लिए व्यवस्था उपलब्ध करने का भी वायदा किया। होटल रेडिसन के तीन दिवसीय होली स्पेशल सीरीज में जीएम हर्षित उप्पल, जीएम सेल्स प्रांजल सचदेवा, ऑपरेशन मैनेजर ज़ाकिर,सिक्योरिटी डायरेक्टर तनवीर हसन समेत होटल प्रबन्धन के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

Related posts

जानिए अगस्त माह का राशिफल, क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

उत्तराखंड जा रही अनियंत्रित कार खाई में गिरी , दो की मौत तीन घायल ,

newsvoxindia

सभी पदाधिकारी बूथ जीतो चुनाव जीतो की रणनीति पर काम करें : छत्रपाल गंगवार

newsvoxindia

Leave a Comment