News Vox India
शहरशिक्षा

Tractor ने छात्र को कुचछा, मौके पर मौत

बरेली। मीरगंज थाना क्षेत्र में एक ट्रेक्टर ट्राली की चपेट में आने से छात्र की मौत हो गई। छात्र अपनी बुआ के घर अब्दुल्लागंज में रहकर पढ़ाई किया करता था। आज स्कूल जाते वक्त छात्र को ट्रैक्टर ट्रॉली ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।गांव अव्दुल्लागंज निवासी प्रभु दयाल ने थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके साला राकेश कुमार निवासी लालपुर थाना शाही 10 बर्षीय बेटा सरनजीत मीरगंज के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था।

Advertisement

 

 

 

शनिवार को सुबह वह स्कूल जाने के लिए तैयार होकर घर से निकला। कि गांव के ही सरकारी स्कूल के पास राम औतार निवासी बड़ागांव थाना सिरौली ट्रैक्टर ट्रॉली को तेज व लापरवाही से चला रहा था। जिससे उसके साले के लड़के सरनजीत को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे सरनजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

 

वहीं आरोपी रामौतार मौके से ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।उधर थाना पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

थाना प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि स्कूल आ रहे छात्र को टैक्टर ट्राॅली ने टक्कर मार दी जिससे छात्र की मौत हो गई।शव का पंचायत भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।मुक़दमा दर्ज कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

नीलोफर सहित सभासदों को एसडीएम ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ, बड़ी संख्या में लोग रहे मौजूद

newsvoxindia

बेटे के सिर पर तमंचा टेक महिला के साथ दुष्कर्म ,  पुलिस ने आरोपी को  लिया हिरासत में ,

newsvoxindia

बी.कॉम कंप्यूटर विभाग की ओर से छात्र छात्राओं को वितरण किया गए झंडे,

newsvoxindia

Leave a Comment