News Vox India
शहर

युवती ने खाया जहर ,अस्पताल में इलाज के दौरान मौत 

फतेहगंज पश्चिमी।। घरेलू कलेश के चलते एक 20 बर्षीय युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया।हालत विगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां दो दिन बाद मंगलवार को इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। अस्पताल कर्मियों की सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव  को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।हालांकि परिजन घरेलू कलह से इनकार किया है। थाना शाही के एक गांव की एक 20 वर्षीय अंशु ने घर में कलेश के चलते दो दिन पहले जहरीला पदार्थ खां लिया था।

Advertisement

 

 

पुलिस के मुताबिक परिजन खेत पर काम करने गए थे।वह घर में अकेली थी।हालत बिगड़ने की सूचना पर खेत से घर पहुंचे परिजन उसे स्थानीय थाना क्षेत्र में मौजूद टोल के पास एक अस्पताल ले गए। जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।अस्पताल कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।रोते विलखते परिजनों बताया घर में किसी तरह का कलेश नहीं था।किसी ने उससे कुछ नहीं कहा था। उसने जहर क्यों खा लिया इस बात का उन्हें भी पता नहीं।

Related posts

सांसद सन्तोष गंगवार ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सुनी मन की बात।

newsvoxindia

लातविया के मूर्तिकार आइगेरस बिकसे की कलाकृति मेडिक्स टू दा वर्ल्ड  बरेली से पूरी दुनिया को देगी सन्देश , 31 मार्च को लातविया के राजदूत मूर्ति का करेंगे अनावरण ,

newsvoxindia

एआईआरएफ रैंकिंग में शामिल होने के लिए कुलपति ने स्टाफ के साथ की मीटिंग,

newsvoxindia

Leave a Comment