News Vox India
शहर

महिला क्लर्क ने जहरीला पदार्थ पीकर दी अपनी जान !दहेज एक्ट में पति सहित 5 पर मुकदमा

बरेली ।फरीदपुर तहसील में तैनात महिला क्लर्क ने दूध में जहर मिलाकर पी लिया। जब उसका भाई उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

 

थाना फरीदपुर के गांव फर्रकपुर निवासी 28 वर्षीय कृति   अग्निहोत्री पत्नी ऋषि अग्निहोत्री निवासी सीतापुर थाना दिसावट गांव सैतीयापुर फरीदपुर तहसील में क्लर्क के पद पर तैनात थी। संदिग्ध परिस्थितियों में दूध में जहर मिलाकर पी लिया। हालत बिगड़ने पर उसका भाई मनोज जब तक उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आया, उसकी मौत हो चुकी थी।

 

 

वही परिवार ने घटना के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। मृतका का एक बेटा है। वहीं उनका पति ऋषि अग्निहोत्री मुरादाबाद के मूंडापांडे में एसबीआई बैंक में क्लर्क के पद पर तैनात है। बताया जा रहा है कि ससुराल वाले उसे आए दिन परेशान करते थे, जिससे वह कुछ दिनों से तनाव में थी। सीओ फरीदपुर ने बताया कि बीते दिन लिपिक कृति अग्निहोत्री ने कोई जहरीला पदार्थ पी लिया था। परिजनों ने कीर्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां कृति की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। वही मृतिका के भाई  अतुल  अग्निहोत्री किब तहरीर पर मृतिका के पति समेत पांच पर धारा 498ए,304बी,328 , ¾ डीपी एक्ट में मुकदमा दर्जकर अग्रिम कार्रवाई जारी है।

Related posts

सिविल जज पर लगा दुर्व्यवहार करने का आरोप

newsvoxindia

जिला बदर किये गए युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

newsvoxindia

महिला में ससुर पर लगाए गंभीर आरोप , एसएसपी से की कार्रवाई की मांग ,

newsvoxindia

Leave a Comment